बंदगी कालरा -लॉन्ग टाइम रिलेशनशिप से बेहतर है लिव इन रिलेशन…..

दोनों के रिलेशन को लेकर लोगों ने बहुत तरह की बातें की थी। वहीं पुनीश और बंदगी अब साथ में ही मुंबई में ही रहते हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जब दोनों लवबर्ड्स से शादी को लेकर सवाल किया गया था। जिसके जवाब में दोनों ने अपने रिलेशन को लेकर भी कई बातें बोलीं।

 

बता दें कि बंदगी ने इस सवाल के जवाब में कहा है कि पुनीश जब भी उनसे मिलने मुंबई जाते थे तो उन्हें होटल में रुकना पड़ता था। जहां साथ रहने पर दोनों एक दूसरे का साथ बहुत कंफर्टेबल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि लॉन्ग टाइम रिलेशन का कोई मतलब ही नहीं बनता है। बंदगी ने आगे कहा कि लिव-इन में रहने से दोनों एक दूसरे को ज्यादा अच्छी तरह से जान पाएंगे। वहीं दोनों से शादी के बारे में भी पूछा गया। वहीं हाल ही में बंदगी को पुनीश के परिवार के साथ टाइम स्पेंड करते हुए भी देखा गया है। जिससे ये लगता है कि पुनीश के घरवाले बंदगी को अपनी बहू मान चुके हैं।

बता दें कि जब दोनों से शादी पर सवाल किया गया तो पुनीश ने जवाब देते हुए कहा- शादी करने की जरूरत क्या है? शादी करके भी एक साथ ही रहना है, वह तो अब भी रह ही रहे हैं। हम सिर्फ स्टाम्प अप्रूवल के लिए शादी करने में कोई प्वाइंट नहीं देखते। पुनीश ने आगे कहा कि, हम दोनों एक-दूसरे के साथ खुश हैं, जबकि दोनों एक-दूसरे को सिर्फ 6 महीनों से जानते हैं। मुझे लगता है कि शादी के बारे में विचार करना बहुत जल्दी होगी, जब होनी होगी, हो जाएगी।

 

Facebook Comments