अभिनेत्री अक्टूबर गर्ल बनिता को ये दो खान हैं पसंद…..

साल 1998 में जन्मीं बनिता संधु एनआरआई पंजाबी हैं. उन्होंने 11 साल की उम्र से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी. ब्रिटेन में बनिता ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काफी काम किया है और अब फिल्म ‘अक्टूबर’ में वरुण धवन के साथ नज़र आएँगी.  इस फिल्म में बनिता और वरुण के बीच लव केमिस्ट्री दिखाई गई है.

बॉलीवुड के उभरते हुए सुपरस्टार वरुण धवन के साथ अभिनेत्री बनिता संधू फिल्म ‘अक्टूबर’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म  ‘अक्टूबर’ में निर्देशक शुजीत सरकार ने बनिता संधू को बॉलीवुड में कदम रखने का मौका दिया है. बनिता इससे पहले कई ऐड फिल्म कर चुकी हैं. उनकी ऐड फिल्म ‘एक अजनबी हसीना से..’ को 4 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं . इस ऐड को भी शुजीत सरकार ने बनाया था. इसकी शूटिंग के दौरान ही शुजीत बनिता से काफी इंप्रेस हुए थे. यही वजह थी कि उन्होंने वरुण के अपोजिट बनिता को कास्ट किया .

बनिता अंडरग्रेजुएट स्टूडेंट हैं और वो लंदन के किंग्स कॉलेज से इंग्लिश लिटरेचर की पढ़ाई कर रही हैं. सिख फैमिली से ताल्लुक रखने वाली बनिता को डांस और घूमने का बहुत शौक है. बॉलीवुड में बनिता को शाहरुख खान और आमिर खान काफी पसंद हैं.

इसफिल्म ‘अक्टूबर’ में  वरुण और बनिता को होटल मैनेजमेंट के स्टूडेंट हैं और वो एक फाइव स्टार होटल इंटरशिप करते हैं. फिल्म में वरुण का नाम डैन तो वहीँ बनिता स्यूली नाम की लड़की की भूमिका में नजर आएंगी. बता दें कि बनिता अभी 20 साल की हैं और वो वरुण से 10 साल छोटी हैं.

Facebook Comments