Buzz : आरके स्टूडियो से आखिरी बार हुई गणपति बप्पा की विदाई, शूटिंग छोड़ पहुंचे रणबीर कपूर

बॉलीवुड के सबसे पुराने स्टूडियो में से एक आरके स्टूडियो जल्द ही बिकने वाला है। इससे पहले राज कपूर के तीनों बेटों (ऋषि, रणधीर और ) और पोते रणबीर कपूर ने यहां मिलकर गणपति बप्पा की पूजा की और धूमधाम से उनका विसर्जन किया। दरअसल, हर साल की तरह इस साल भी आरे स्टूडियो में गणपति बप्पा की स्थापना की गई थी। इस बार की पूजा इसलिए भी खास थी। क्योंकि ये कपूर फैमिली की इस स्टूडियो में आखिरी पूजा थी। इसके बाद ये स्टूडियो कपूर फैमिली का नहीं रहेगा। इसलिए सबने बहुत जोर-शोर से ये आखिरी विसर्जन पूरा किया।

शूटिंग छोड़कर पहुंचे रणबीर कपूर…
पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी रणबीर कपूर खास बुल्गारिया से यहां पहुंचे थे। इससे पहले वो शूटिंग की ही वजह से आरके स्टूडियो की मशहूर गणेश पूजा में शामिल नहीं हो पाए थे। लेकिन विसर्जन में वो अपने पापा और दोनों चाचा का साथ देने पहुंचे। गणपति बप्पा के विसर्जन में रणबीर कपूर सफेद कुर्ता और नीली पैंट पहनकर पहुंचे थे और उनके सिर पर नीले रंग का रूमाल बंधा हुआ था।

रणबीर कपूर

बता दें कि बॉलीवुड का कपूर खानदान सालों से आरके स्टूडियो में गणपति समारोह करता आ रहा है और इस साल भी यह सिलसिला जारी रहा। राज कपूर के द्वारा शुरू की गई इस परंपरा का पालन उनके बेटे सालों से करते आ रहे हैं।

रणबीर कपूर
Facebook Comments