ओबामा का हमशक्ल भाई, कुम्भ में बिछड़ा भाई दोबारा मिले…..

 दुनिया हमशकल्स से भरी हुई हैं कहीं भी किसी का भी हमशक्ल मिल जाता है, अब जैसे इन दिनों अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का हमशक्ल मिल गया हैं. जी हाँ, इन दिनों अगर सबसे ज्यादा कोई सुर्ख़ियों में है तो वह बराक ओबामा का हमशक्ल ही हैं और इन दिनों इंटरनेट पर सबसे कज्यादा चर्चाएं भी इन्ही की हो रही हैं.

 

दरअसल में यह हमशक्ल कोई और नहीं बल्कि इंडोनेशिया के राष्ट्रपति Joko Widodo है. जी हाँ, साल 2014 में ही इंडोनेशिया के राष्ट्रपति Joko Widodo की ये तस्वीर जारी की गई थी और उस वक्त इस तस्वीर को लेकर किसी प्रकार की बात नहीं हुई और ना ही इस तस्वीर को लेकर किसी के हमशक्ल होने का दावा हुआ लेकिन इन दिनों इस तस्वीर को लेकर यह कहा जा रहा है कि यह तस्वीर बराक ओबामा के हमशक्ल की है. साल 2014 में आई ये तस्वीर साल 2018 में गौर फ़रमाई गई.

 

साल 2018 में इस तस्वीर पर गौर किया गया और इसे अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की डुप्लीकेट बताया गया. इंटरनेट पर जैसे ही यह तस्वीर आई लोगों ने चुटकी लेना शुरू कर दी और लगे कमेंट्स करने. सभी ने तस्वीर को खूब वायरल किया और सभी का कहना रहा कि यह व्यक्ति अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के हमशक्ल हैं.

Facebook Comments