नीता अंबानी के करोड़ो की कीमत वाले बाथरूम में है ये खासियत, जानकर चौंक जाएंगे आप

सभी लोग कहते हैं कि बड़े लोगों की बड़ी बातें होती हैं। अमीर लोग अपने खाने पीने से लेकर नहाने तक इतना खर्चा करते हैं कि उसमें एक मिडिल क्लास आदमी की शादी हो जाए। आज हम देश की सबसे अमीर महिला नीता अंबानी के बाथरूम के बारे में बात करेंगे जो इतना महंगा है कि उन पैसों में पूरा होटल बन जाए।

मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर लोगों में से एक है। इसलिए जाहिर सी बात है कि उनकी लाइफ भी काफी लग्जरियस होगी। आज हम आपको उनके घर ‘एंटिला’ यानी कि नीता अंबानी के घर के बाथरूम के बारे में कुछ रोचक जानकारी देंगे।

नीता अंबानी का बाथरूम पूरी तरह से ऑटोमेटिक है। उनके बाथरूम में तापमान से लेकर बाथरूम में आने वाले पानी तक हर एक चीज कंप्यूटर के द्वारा नियंत्रित की जाती है।

इस बाथरूम की एक खास बात यह है कि यह अपने आप को वातावरण के हिसाब से ढाल लेता है। यानी कि मान लीजिए आप बाथरुम में नहा रहे हैं और आपकी इच्छा हो के चारों तरफ पेड़ पौधों की हरियाली हो जाए। तो कंप्यूटर की मदद से आप ऐसा कर सकते हैं। उसमें एक ऑप्शन है जिसकी मदद से दीवारों पर तस्वीरें बदल जाती है।

नीता अंबानी और उसका पूरा परिवार इसी तरह के बाथरूम का उपयोग करता हैं। पूरे भारत में उनके अलावा किसी के पास भी ऐसा बाथरूम नहीं है।

Facebook Comments