बाथरूम में नग्न हालत में पत्नी संग मृत मिले डिप्टी जनरल मैनेजर

 दिल्ली से सटे गाजियाबाद में होली की रात पति-पत्नी की संदिग्ध हालात में टॉयलेट में मौत हो गई। पूरा मामला गाजियाबाद में इंदिरापुरम के ज्ञान खंड 1 स्थित फ्लाइट नंबर 159 का है। यहां पर होली की रात (2 मार्च) को नीरज सिंघानिया (38) और उनकी पत्नी रुचि सिंघानिया (35) टॉयलेट में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए।

नीरज के पिता प्रेम प्रकाश सिंघानिया ने बताया कि शुक्रवार शाम 5:30 बजे के करीब सभी लोग होली के विभिन्न आयोजनों में शामिल होने के बाद घर लौटे थे। उनका बेटा नीरज और बहू रुचि अपने बेडरूम में चले गए। घर में मौजूद बाकी लोग अपने अपने कमरों में थे।

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को नीरज के माता-पिता और भाई भी घर पर मौजूद थे। होली का त्योहार मनाने के बाद शाम करीब 6 बजे नीरज और रुचि अपने कमरे में चले गए। रात 10 बजे तक जब दोनों बाहर नहीं निकले तो परिजन उन्हें खाना खाने के लिए आवाज देने लगे और दरवाजा खटखटाने लगे। करीब दो घंटे तक भी जब जब दोनों ने दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खोलकर अंदर घुसी तो नीरज और रुचि के शव बाथरूम के अंदर नग्नअवस्था में पड़े हुए थे। वहीं बाथरूम का दरवाजा भी अंदर से बंद था।  सीओ इंदिरापुरम डॉ. राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Facebook Comments