BCCI ने दी प्रिया को 1.65 करोड़ रुपए प्रति माह वेतन की पेशकश,चौधरी ने नियुक्ति पर जताई आपत्ति

याद हो कि प्रिया वहीं पत्रकार हैं, जिन्होंने 2014 में मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के क्लीवेज के संबंध में आर्टिकल लिखा था। बीसीसीआई ने जनरल मैनेजर पद के लिए प्रिया को 1.65 करोड़ रुपए प्रति माह वेतन की पेशकश की, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है।

 

हालांकि, चौधरी ने गुप्ता की नियुक्ति पर आपत्ति जताते हुए बोर्ड सीईओ राहुल जौहरी को ई-मेल किया है। चौधरी ने अपने ई-मेल में प्रिया गुप्ता द्वारा दीपिका पर लिखे आर्टिकल का भी जिक्र किया है। यही नहीं, चौधरी ने अपने ई-मेल की एक-एक प्रति प्रशासकों की समिति (सीओए) और बोर्ड के अन्य अधिकारियों को भी भेजी है।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिया गुप्ता की नियुक्ति से अमिताभ चौधरी जरा भी खुश नहीं हैं। उन्होंने बीसीसीआई की चयन प्रक्रिया पर सवाल खड़े करते हुए कहा, ‘इंटरनेट पर सर्च करने पर कुछ स्टोरीज का खुलासा हुआ, जिसमें अभी चुने गए उम्मीदावर से संबंधित कुछ लेख थे। वह ऐसा कंटेंट था, जिसे सभी देख सकते हैं।’ चौधरी ने अपने इस बयान से दीपिका पर लिखे आर्टिकल की ओर ध्यान दिलाया।

 

चौधरी ने साथ ही कहा कि गुप्ता अभी जनरल मैनेजर पद की जिम्मेदारी संभालने के लिए उपयुक्त नहीं हैं क्योंकि वह ज्यादा अनुभवी नहीं हैं। चौधरी ने अपनी नाराजगी दिखाते हुए प्रिया गुप्ता की नियुक्ति के पत्र पर साइन करने से भी इनकार कर दिया है।

 

इसके अलावा चौधरी ने सीओए की चयन प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया कि बोर्ड के पास आने से पहले ही जनरल मैनेजर उम्मीदवार की सूची को शॉर्ट-लिस्ट कर दिया गया था। वहीं प्रिया गुप्ता ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, ‘मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और मैं फिलहाल इस पर कोई टिप्पणी नहीं देना चाहती।’

 

Facebook Comments