गांव वालों ने एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला….

घटना गुरुवार की शाम को हुई थी। जब रियाज(45) और शकील(33) अपने गांव लौट रहे थे। पिटाई के बाद रियाज की मौके पर ही मौत हो गई और शकील बुरी तरह घायल हो गया।

शकील की हालात गंभीर बताई जा रही है, वो अभी कोमा में है। शकील को जबलपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, मृतक रियाज की दो बेटियां हैं।

घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर मृतक गाय के कटे हुए सिर मिले थे। हालांकि, ये भी साफ नहीं हो पाया है कि इन शवों का रियाज और शकील के साथ क्या संबंध है। जांच के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया है अमगार गांव में अधेड़ की हत्या के बाद से भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। मृतक के परिवार ने इस घटना पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया है।

इस मामले में पुलिस ने अमगार गांव के पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को रियाज और शकील गांव लौट रहे थे, इसी दौरान गांव के कुछ युवकों ने इन दोनों पर हमला कर दिया। कुछ ग्रामीणों ने कहा है कि शकील और रियाज नामक व्यक्तियों को अमगार के जंगल में गोहत्या करते हुए देखा गया था। इससे ग्रामीण भड़क गए और लाठियों से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

इस पूरे मामले में एसडीओपी अरविंद तिवारी का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। अधेड़ की हत्या किसने की है, इसका पता अभी नहीं चला है। जांच पूरी होने के बाद आरोपितों को नामजद किया जाएगा। हालात अब सामान्य हैं। घटनास्थल पर मांस और औजार बरामद किए हैं।

Facebook Comments