बेबी पाउडर बालों को खूबसूरत और बाउंसी बनाता है….

आज तक आपने बेबी पाउडर का इस्तेमाल सिर्फ बच्चों की त्वचा को मुलायम रखने और रैशेज से बचाने के लिए किया होगा. पर क्या आप जानते हैं कि बेबी पाउडर के इस्तेमाल से आप चिपचिपे बाल, पैरों की बदबू और भी कई समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं.

1- बहुत सी लड़कियों के बाल गर्मियों के मौसम में चिपचिपे हो जाते हैं. बालों की चिपचिपाहट को दूर करने के लिए बेबी पाउडर का इस्तेमाल किया जा सकता है. अगर आपके पास बालों को धोने का समय नहीं है तो अपने बालों में थोड़ा सा बेबी पाउडर छिड़क कर कंघी करें. पाउडर बालों में मौजूद एक्स्ट्रा आयल को खत्म करके बालों को बाउंसी बनाता है.

2- कई लोगों के पैरों से पसीने की बदबू आती है. ऐसे में अपने जूते में थोड़ा सा बेबी पाउडर छिड़क कर रख दे. ऐसा करने से आपके पैरों से पसीने की बदबू नहीं आएगी.

3- वैक्सिंग के दर्द से छुटकारा पाने के लिए वैक्सिंग करवाने से पहले अपनी त्वचा पर थोड़ा सा बेबी पाउडर लगाएं. ऐसा करने से आपको वैक्सिंग का दर्द महसूस नहीं होगा.

4- अगर आपकी पलकें बहुत हल्की हैं तो इन्हें घना और आकर्षक बनाने के लिए बेबी पाउडर का इस्तेमाल करें. इसके इस्तेमाल से आपकी पलके घनी और लंबी हो जाएगी.

Facebook Comments