मिलिए दुनिया की सबसे खूबसूरत टैक्सी ड्राइवर से…

दुनिया में हर इंसान को अपनी मंजिल तक पहुंचना है। कभी एयरपोर्ट या रेलवे स्टेशन या कहीं और जाने के लिए कोई शख्स जब टैक्सी लेता है तो यही सोचता है की जल्द से जल्द पहुंच जाए लेकिन आज आपकी मुलाकात उस टैक्सी वाली से करवाते हैं जिसकी टैक्सी मैं बैठते ही लोग अपना सुध- बुध खो बैठते हैं और ये दुआ करने लगते हैं की ये यात्रा कभी खत्म ही ना हो।

उस महिला ड्राइवर का नाम है जॉयसी तादेओ, जो सताइस साल की हैं। वो मशहूर है अपनी खूबसूरती के लिए। जॉयसी फिलीपींस की रहने वाली हैं और कैब चलाने का काम करती हैं। जॉयसी ने मनोविज्ञान में स्नातक किया हैं और एक मेडिकल कंपनी के लिए मेडिकल रेप्रेज़ेंटेटिव के तौर पर काम कर चुकी हैं।

कैब चलाने के काम वो एक पसंद के तौर पर करती हैं। उनकी खूबसूरती को देखकर हर वक़्त लोग उनकी टैक्सी में यात्रा करने की कोशिश करते हैं। जॉयसी को भी अपने यात्रियों से बात करना और उनके साथ सेल्फी खिंचवाना अच्छा लगता है।

जॉयसी कहती है मुझे भी अच्छा लगता है जब लोग मेरी तारीफ करते हैं। मैं हर रोज बारह घंटे काम करती हूँ और जो भी मेरी टैक्सी में आता है उसका पूरा ख्याल रखते हुए मंजिल तक पंहुचा देती हूं।

वो हर रोज कई तरह के लोगों से मिलती है इसीलिए अपनी सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखती हैं। जॉयसी को डिजाइनिंग और मॉडलिंग का भी शौक है और इतनी प्रसिद्धि के बात वो दिन दूर नहीं जब वो एक कामयाब मॉडल के तौर पर नाम कमाएंगी।

Facebook Comments