देखिये इस एडल्ट स्टार की तस्वीरें जो है बेहद हॉट

अन्ना बेल पीक्स एक वेबकैम स्टार है और उसने एक साल पहले उद्योग में प्रवेश किया है। उनके अच्छे दिखने और अद्भुत कौशल के लिए धन्यवाद, उन्होंने पहले ही उस क्षेत्र में “स्टार” शीर्षक अर्जित किया है। 26 जुलाई, 1981 को कैलिफ़ोर्निया के चैट्सवर्थ में उनका जन्म हुआ था। उनकी उम्र के कारण वह एमआईएलएफ आयु वर्ग से संबंधित है, लेकिन वह वास्तव में उससे बहुत कम दिखाई देती है।

देखिये इस एडल्ट स्टार की तस्वीरें जो है बेहद हॉट

अन्ना बेल का कहना है कि वह बहुत देर से खिल गई और वह हाई स्कूल में एक “बदसूरत बत्तख” थी। वह सीधे एक छात्र थीं और वह सब, मूल रूप से – एक अच्छी लड़की (उसे लेखांकन में चार साल की डिग्री मिली और उसके पास लेखांकन में मास्टर डिग्री है – यहां तक ​​कि उसे सीपीए लिसेंस भी मिला)। जब वह 8 वीं कक्षा में थी तो उसने इस लड़के के साथ बाहर जाना शुरू कर दिया। वह वह था जिसने 16 वर्ष की उम्र में अपनी चेरी को पॉप किया था। समय बीत गया और वे शादी कर चुके थे, और आश्चर्य की बात है – वे अभी भी इस दिन से विवाहित हैं।

आपका सामान्य जैव नहीं है, है ना? वह पहली बार विचित्र नहीं थी, लेकिन पिछले 7 वर्षों के दौरान वे खुले रिश्ते में हैं। इसमें अपने पति (जो वयस्क उद्योग से संबंधित नहीं है) और कुछ लड़कियों के साथ तिकड़ी शामिल है। जब वह 18 वर्ष की थी, तब उसे पहली टैटू मिली, और अब उसके पास 27 हैं। कुछ अतिरिक्त पैसे (उसके नियमित नौकरी के अलावा) बनाने के लिए अन्ना बेल एक लाइव वयस्क वेबकैम स्टार बन गया। अपने वेबकैम प्रोफाइल के लिए एक फोटो शूट के दौरान, एक फोटोग्राफर ने सुझाव दिया कि उसे एक मॉडल होना चाहिए और उसका फोन नंबर लेना चाहिए। दो दिन बाद विभिन्न एजेंसियों ने उसे फोन करना और काम की पेशकश शुरू कर दी।

उसने एक महीने के लिए इसके बारे में सोचा और जनवरी, 2015 में प्रवेश किया। यह वयस्क कलाकार कहता है कि वह दिन में लगभग 10 बार करती है (वेबकैमिंग सहित) और स्वीकार करती है कि वह अपने दृश्यों को देखते हुए करना पसंद करती है। वह क्लैंप और बिल्ली क्लैंप, स्क्वरटिंग, गंदी बात के साथ चीजों को मसाला, शीर्ष पर होने, किसी न किसी (लेकिन अपमानित होने या उसके चेहरे को थप्पड़ मारना पसंद नहीं करती) पसंद करती है, वह पसंद करती है जब कोई लड़का काटता है, निचोड़ता है और उसके चुटकी करता है । इसके अलावा, वह रॉक क्लाइंबिंग से प्यार करती है, और चट्टान, हार्ड रॉक और क्लासिक रॉक संगीत सुनती है।

Facebook Comments