मात्र 1 रुपये में मिलने वाली इस गोली के राज है बेहद खास

जब भी हम बीमार पड़ते है तो दोक्त के पास जा कर दिखाते है और बताई गई दवाई का सेवन करते है.मेडिसन की दुनिह में बहुत से ऐसी दवाइयां होती है जिनका सेवन करना घातक भी हो सकता है तो कुछ ऐसी भी होती है जो बेहद सस्ती होने के साथ बेहद फायदेमंद भी होती है.आज हम आपको एक ऐसे ही दवाई के बारे में बताने वाले है जो मात्र 1 रुपये का है और किसी भी दुकान पर आसानी से उपलब्ध हो सकती है इस केप्सूल का नाम विटामिन ई है.

.विटामिन ई को अगर आप तेल के साथ त्वचा पर लगाते है तो त्वचा गोरी व चमकदार हो जाएगी.अगर आपको त्वचा पर स्ट्रेच मार्क्स है.तो विटामिन ई को बटर के साथ मिलाकर कुछ दिनों तक स्ट्रेच मार्क पर लागाने पर इनसे मुक्ति पाई जा सकती है.

.अगर आंखों के नीचे डार्क सर्कल है तो विटामिन ई को नारियल तेल के साथ मिलाकर रात भर काले घेरों पर लगाकर रात भर रखे और सुबह ठंडे पानी से धोएं इससे डार्क सर्कल बेहद कम समय में ठीक हो जाएंगे.

अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो कमेंट में हमें जरूर बताए.आपकी इस आर्टिकल को लेकर क्या राय है.आप अपनी राय कमेन्ट बॉक्स में दे सकते है.हम से जुड़े रहने के लिए ऊपर दिए गए फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो करें.

Facebook Comments