बंगाल में रोहिंग्या मुसलमानों की साजिश का खुलासा

नई दिल्ली। बांग्लादेश में शरणार्थी के रूप में रह रहे रोहिंग्या मुसलमानों को पश्चिम बंगाल में बसाने की की साजिश हो रही है। खुफिया एजेंसी की रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। खबरों के अनुसार खूफिया एजेंसी ने गृह मंत्रालय को जो रिपोर्ट भेजी है, उसके मुताबिक देश में 50 एजेंसियां और उनके एजेंट बहुत गोपनीय तरीके से नेपाल और बांग्लादेश में शरणार्थी के रूप में रह रहे रोहिंग्याओं को पश्चिम बंगाल के 24 परगना में बसाने की कोशिश कर रहे हैं।

एजेंट इसके लिए स्थानीय लोगों से जमीन दान में देने की मांग कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार रोहिंग्याओं को बसाने के लिए बड़े पैमाने पर धन भी इकट्ठा किया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि गृह मंत्रालय ने इस बात का खुलासा किया रोहिंग्या मुसलमान चोरी-छिपे भारत में बस सकते हैं, जिससे देश की सुरक्षा को खतरा हो सकता है।
जम्मू में रोहिंग्याओं के खिलाफ मुहिम :
जम्मू और कश्मीर में बीते दिनों सुंजवान में हुए आतंकी हमले के बाद अब राज्य में मौजूद रोहिंग्याओं और बांग्लादेशी शरणार्थियों के खिलाफ मुहिम छेड़ी गई है। इस मुहिम में लोगों से अपील की जा रही है कि जम्मू को बचाने के लिए रोहिंग्याओं को इलाके से निकालें। स्थानीय अखबारों में विज्ञापनों के माध्यम से यह अपील की जा रही है। कई संस्थाओं ने स्थानीय अखबार में विज्ञापन दे रहे हैं जिसमें कहा जा रहा है कि जम्मू को बचाने के लिए रोहिंग्याओं को यहां से निकालें।

Facebook Comments