बेपनाह-आखिर सामने आ गई आदित्य और ज़ोया के रिश्ते की सच्चाई सामने ……

बेपनाह शो में इन दिनों जोया और आदित्य पति-पत्नी के किरदार को निभा रहे हैं दोनों पति -पत्नी बने हुए हैं क्योंकि दोनों अपनी कम्पनी को बचाना चाहते हैं. वहीं शो में अपूर्वा अग्निहोत्री उर्फ़ राजवीर खन्ना की एंट्री हुई हैं जो आदित्य उर्फ़ हर्षद और जोया उर्फ़ जेनिफर के हस्बैंड एंड वाइफ के मर्डर की गुत्थी को सुलझाने के लिए आए है.

 

शो में जल्द ही एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जिससे यह साबित होगा कि आदित्य और जोया ने ही अपने हस्बैंड और वाइफ का मर्डर प्लान किया था जिससे दोनों एक हो सके. इन दिनों ‘बेपनाह’ में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं जिसे लोग देखना पसंद तो कर रहे हैं लेकिन ज्यादा नहीं. अब जल्द ही सभी को आने वाले ट्विस्ट का इंतज़ार .

बेपनाह शो इन दिनों दर्शको को काम पसंद आ रहा है वहीं बात करे तब की जब शो की शुरुआत हुई थी तब दर्शक शो को देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे और शो को लेकर तरह तरह के सवाल भी लेकिन धीरे-धीरे सभी ने शो को देखना बबंद कर दिया है इसी वजह से शो में आए दिन ट्विस्ट बढ़ता ही जा रहा है. जी हाँ, इन दिनों शो में तरह-तरह के ट्विस्ट लाये जा रहे हैं जिससे की दर्शको का मन उसे देखने के लिए उत्साहित हो.

Facebook Comments