बेस्ट फ्रैंड के बाप ने किया 18 साल की के साथ रेप, बेटी के कमरे में ही

गुरुग्राम के एक बिजनेसमैन पर अपनी ही बेटी की बेस्ट फ्रेंड का रेप करने का मामला सामने आया है. 18 वर्षीय पीड़िता सेकंड इयर लॉ स्टुडेंट है और अपनी फ्रेंड से मिलने उसके घर आई हुई थी.

पीड़िता की दोस्त और आरोपी की बेटी कनाडा में पढ़ती है. कई दिनों बाद जब वह घर लौटी तो अपनी बेस्ट फ्रेंड को मिलने के लिए अपने घर बुला लिया.

दोनों ही लड़कियां पिछले तीन साल से दोस्त हैं. पीड़िता का अपनी दोस्त के घर आना कोई नई बात नहीं थी. वह अक्सर उसके घर आया करती थी. पीड़िता के घरवाले भी उन पर अटूट विश्वास करते थे.

कह सकते हैं कि इसी बात का फायदा पीड़िता की बेस्ट फ्रेंड के पिता ने उठाया. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर अनुसार पीड़िता ने बताया कि उस दिन घर में केवल तीन लोग थे, वो, उसकी बेस्ट फ्रेंड और उसके पिता. आरोपी पिता ने दोनों ही लड़कियों को साइबर हब घूमाने का प्लान बनाया.

जब पीड़िता ने इसकी इजाजत अपने मां बाप से मांगी तो उन्होंने उसे केवल इसी शर्त पर जाने की इजाजत दी कि साथ में उसकी दोस्त के पिता भी जा रहे हैं. लेकिन उन्हें क्या पता था कि जिस पिता पर भरोसा करके वह अपनी बेटी को बाहर भेज रहे हैं उसकी गंदी नजर उनकी बेटी पर ही थी.

साइबर हब पहुंचने के बाद पिता ने जबरदस्ती दोनों ही लड़कियों को हार्ड ड्रिंक पिलवाया, फिर देर रात तीनों घर लौटें. दोनों ही लड़कियां एक साथ सोने चली गई और पिता दूसरे कमरे में चला गया.

इसके बाद करीब सुबह के चार पांच बजे लड़की का पिता अपनी बेटी के कमरे में घुसा ,जहां पीड़िता भी सोई हुई थी और जबरदस्ती उसे खींचते हुए दूसरे कमरे में लेकर चला गया. फिर दूसरे  कमरे का लॉक लगा उसने पीड़िता के साथ रेप को अंजाम दे दिया .

Facebook Comments