बताया बीमारी का कारण, ऋषि कपूर की सेहत को लेकर बेटी रिद्धिमा कपूर ने किया खुलासा

बॉलीवुड ऐक्टर ऋषि कपूर पिछले 1 महीने से अमेरीका में अपना इलाज करा रहे हैं। अपनी सेहत का खुलासा 29 सितंबर को ऋषि कपूर ने खुद सोशल मीडिया पर किया था। किया था। उन्होंने फैंस को जानकारी देते हुए कहा था कि वह अपने इलाज के लिए कुछ दिनों के लिए अमेरीका जा रहे हैं। उन्होंने अपने शुभचिंतकों से परेशान न होने के लिए भी कहा था। उनके इस खुलासे के बाद उनकी सेहत को लेकर कई अफवाहें सामने आने लगी। इतना ही नहीं अफवाहों की माने तो उन्हें कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित होने की बात कही जा रही थी।  लेकिन अब ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर ने बड़ा खुलासा किया है।

बता दें कि हिंदुस्तान टाइम्स के एक सवाल को जबाव देते हुए रिद्धिमा कपूर ने बताया ” ऋषि कपूर पूरी तरह से ठीक हैं। चिंता की कोई बात नहीं है। वो वहां सिर्फ रूटीन चेकअप के लिए गए हैं। बता दें कि जिस वक्त ऋषि कपूर को कैंसर होने की खबर सामने आई थी उस वक्त रणधीर कपूर ने भी इस बात को नकार दिया था। उन्होंने कहा था ” की अभी हम नहीं जानते उन्हें क्या हुआ है इस वजह से हम कुछ उनके टेस्ट होने के बाद हही बोल पाएंगे”।

वैसे भी ऋषि कपूर अपनी सेहत से जुड़े पर अपडेट को सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उनसे मिलने के लिए अनुपम खेर, आलिया भट्ट,प्रियंका चोपड़ा और सोनाली बेंद्रे पहूंचे थे। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

Facebook Comments