माया जैसा किरदार निभाना चाहती है आशी सिंह…..

टीवी के चर्चित शो ‘ये उन दिनों की बात है’ में नजर आ रही अभिनेत्री आशी सिंह का कहना है कि वह मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट जैसा किरदार निभाना चाहती है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आशी सिंह ने अपने बयान में कहा कि ‘लोग कहते हैं कि मैं मासूम और प्यारी दिखती हूं, मैं कुछ ऐसा करना चाहती हूं जो नकारात्मक हो..मैं अपने व्यक्तित्व से कुछ अलग करना चाहती हूं. यह चुनौतीपूर्ण होगा. ‘बेहद’ में जेनिफर का किरदार..मैं कुछ इस तरह का किरदार करना चाहूंगी, मैं अपना अभिनय कौशल निखार सकती हूं और मैं सीख भी सकती हूं.

गौरतलब है कि जेनिफर विंगेट ने टीवी के चर्चित शो ‘बेहद’ में एक नेगेटिव किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था यही नहीं बल्कि इस शो के जरिये जेनिफर को खूब पहचान भी मिली वह इस शो के जरिये घर-घर में पहचानी जाने लगी. इस शो में जेनिफर ने माया नाम की लड़की का किरदार निभाया था जो एक स्वतंत्र कामकाजी जुनूनी स्वभाव की महिला थी.

इस शो में उनके साथ टीवी के जाने माने अभिनेता कुशाल टंडन दिखाई दिए थे. इन दिनों जेनिफर टीवी के चर्चित शो ‘बेपनहा’ में नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि इस शो में भी उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं अभिनेत्री आशी सिंह ये उन दिनों की बात है’ में एक छात्रा का किरदार निभा रही है.

Facebook Comments