एक शख्स ने अपने चचेरे भाई की धारदार हथियार से कि हत्‍या…..

मामला राजस्‍थान के सूरतगढ़ शहर का है, जहां के किशनपुरा गांव में एक शख्स ने अपने चचेरे भाई की धारदार हथियार से हत्‍या का दी। 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम रामपाल है और आरोपी मोहनलाल के छोटे भाई नानूराम की पत्‍नी से उसके अवैध संबंध थे। इसे लेकर मोहनलाल काफी दिनों से खफा था और उसने वारदात को अंजाम दिया। रामपाल (23) अविवाहित था। पुलिस ने मौके से हत्‍या में प्रयोग किए गए हथियार को बरामद कर लिया है और मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

इस मामले में खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया की प्रारंभिक छानबीन में खुलासा हुआ है कि मृतक राजपाल के आरोपी मोहनलाल के छोटे भाई नानूराम की पत्‍नी से लंबे समय से अवैध संबंध चल रहे थे। 17 मई को मृतक नानूराम की पत्‍नी रितु जो रिश्ते में मृतक की भाभी है, को भगा ले गया था। इसकी नानूराम ने सिटी थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी।

एएसआई मोहर सिंह दोनों को 22 मई को दिल्ली रेलवे स्टेशन से बरामद कर लाया था। पुलिस ने आरोपी राजपाल के खिलाफ 151 के तहत कार्रवाई कर रितु को उसके कहे अनुसार माता-पिता के सुपुर्द कर दोनों पक्षों को पाबंद किया था। मोहनलाल ने मृतक राजपाल के अपने छोटे भाई की पत्‍नी के साथ अनैतिक संबंधों के चलते उसने बेइज्जती महसूस की। मौका पाकर राजपाल की हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक राजपाल ढाणी में शनिवार सुबह अपने ताऊ जोतराम के किशनपुरा आबादी में निर्माणाधीन मकान में चौबारे में सो रहा था। पीछे से आए मोहनलाल ने उसके सिर पर तेसी से कई वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने मृतक के बड़े भाई सुभाष भादू की रिपोर्ट पर आरोपी मोहनलाल के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। वारदात की सूचना मिलने पर आईपीएस (प्रशिक्षु) मृदुल कच्छावा ने अस्पताल में शव का निरीक्षण किया व वारदात की जानकारी ली।

Facebook Comments