भाई अरबाज की वजह से एक बार फिर दिक्कत में सलमान, भाभी भी नहीं साथ

ये ख़बर सुनते ही भाईजान के पैरों तले ज़मीन खिसक गई.. सलमान समझ गए थे कि प्रेस कॉन्फ्रेन्स में मीडिया वाले उनसे अरबाज़ से जुड़ा सवाल ज़रूर पूछेंगे.. यही वजह थी कि सलमान ने म्यूज़िक लॉन्च के बाद होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेन्स को कैन्सल कर दिया। 

सलमान ख़ान के छोटे भाई अरबाज़ ख़ान सट्टेबाज़ी की वजह से बुरे फंस चुके हैं। 2 जून की सुबह अरबाज़ ख़ान से इस मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पूछ-ताछ भी की है। ख़बर है कि अरबाज़ पिछले कई साल से क्रिकेट में सट्टा लगा रहे थे। अरबाज़ बुकी सोनू जालान के ज़रिए क्रिकेट में सट्टा खेलते थे।

फिलहाल बुकी सोनू जालान मुंबई पुलिस की गिरफ्त में है उधर पूछताछ में अरबाज़ ने बताया है कि वो सट्टे में क़रीब तीन करोड़ रुपए गंवा चुके हैं। साथ-साथ अरबाज ने यह भी कबूला कि पैसे नहीं चूकाने पर बुकी सोनू जालान उन्हें कॉल कर धमकाता था। सोनू जालान अंडरवर्ल्ड से भी अरबाज़ को धमकी दिलवाता था। पुलिस के सामने अरबाज़ ने ये भी ख़ुलासा किया है कि वो मलाइका के साथ शादी टूटने की वजह से काफी डिप्रेशन में चल रहे थे।

इसके अलावा उनकी फाइनेनशियल कंडीशन भी काफी ख़राब हो गई है जिसकी वजह से उन्हें क्रिकेट में सट्टा लगाने की लत पड़ गई है। हालांकि अरबाज़ की इस आदत से उनके घरवाले काफी ग़ुस्सा थे। वो कई बार अरबाज़ को उनकी इस हरकत के लिए खरी खोटी सुना चुके थे। अरबाज़ ख़ान का कहना है कि उन्होंने एक साल से ये काम नहीं किय पुलिस की गिरफ्त में आए बुकी सोनू जलान की वजह से अरबाज़ का भांडा फूट गया… और अब अरबाज़ की वजह से पापा सलीम के साथ साथ सलमान खान की परेशानी बढ़ गई है।
 1 जून की शाम सलमान ख़ान अपनी फिल्म रेस-3 के म्यूज़िक लॉन्च पर पहुंचे थे.. रेस-3 के म्यूज़िक लॉन्च पर सलमान ख़ान पहली बार अपनी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर के साथ स्टेज पर नज़र आए थे.।म्यूज़िक लॉन्च के बाद अरबाज़ के सलमान मीडिया से बात भी करने वाले थे लेकिन तभी किसी ने सलमान को ख़बर दी कि उनके छोटे अरबाज़ को मैच फिक्सिंग के मामले में मुंबई पुलिस ने तलब किया है। ये ख़बर सुनते ही भाईजान के पैरों तले ज़मीन खिसक गई.. सलमान समझ गए थे कि प्रेस कॉन्फ्रेन्स में मीडिया वाले उनसे अरबाज़ से जुड़ा सवाल ज़रूर पूछेंगे.. यही वजह थी कि सलमान ने म्यूज़िक लॉन्च के बाद होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेन्स को कैन्सल कर दिया।

हालांकि रात में सलमान ख़ान जैक्लीन की पार्टी में ज़रूर पहुंचे थे.. लेकिन यहां भी उन्होंने मीडिया से इंट्रैक्ट नहीं किया। मुसीबत में फंसे अरबाज़ की वजह से सलमान काफी टेंशन में हैं। एक के बाद एक उनके परिवार का पुलिस और कोर्ट का चक्कर लग रहा है। 2 जून की सुबह जब अरबाज़ को मुंबई क्राइम ब्रांच में पेश होना था.. तो उसके ठीक पहले सलमान ने उन्हें मिलने के लिए ग्सैक्सी अपार्टमेन्ट बुलाया।

अरबाज़ सुबह क़रीब 9 बजे ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट पहुंच गए थे.. सलमान ने काफी देर तक इस मुद्दे पर अरबाज़ से बात की. और इसके बाद उन्होंने अपने सबसे ख़ासमख़ास बॉडीगार्ड शेरो को अरबाज़ के साथ क्राइम ब्रांच भेजा। सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने  मीडिया के बीच से अरबाज़ को निकालकर क्राइम ब्रांच के ऑफिस के अंदर पहुंचाया… सलमान के बॉडीगार्ड ने शेरा ने मीडिया को अरबाज़ से बात करने का एक भी मौक़ा नहीं दिया। अब देखना ये है कि छोटे भाई पर टूटे मुसीबत के इस पहाड़ को भाईजान सलमान कैसे हटाते हैं। सलमान कैसे अरबाज़ को इस कॉन्ट्रोवर्सी से बचाकर बाहर निकालते हैं..

Facebook Comments