प्रियंका-निक की सगाई से दुखी हुईं क्स गर्लफ्रेंड, कहा- भगवान तुम्हें ऐसा दिन दिखाएगा..

प्रियंका चोपड़ा का नाम आये दिन सुर्खियों में रहता है. प्रियंका आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. साल 2000 में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम किया था. उसके बाद उन्होंने फिल्मों में भी अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष किया. लेकिन कहते हैं न मेहनत कभी बेकार नहीं जाती. अपनी कड़ी मेहनत की वजह से ही प्रियंका आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक हैं. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं प्रियंका का नाम अब हॉलीवुड में भी जाना पहचाना है. या यूं कहें कि प्रियंका की वजह से भारत का नाम इंटरनेशनल लेवल पर भी ऊंचा हुआ है. प्रियंका को लोग प्यार से ‘पिगी चौप्स’ भी भी बुलाते हैं. काफी दिनों से प्रियंका किसी फिल्म में नज़र नहीं आयीं. ले

किन इस वजह से उनकी पॉपुलरिटी पर कोई असर नहीं पड़ा है. वह अब भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. प्रियंका इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वह आये दिन अपने फैन्स के लिए कोई न कोई विडियो या फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में देसी गर्ल की अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसे देखकर कयास लगाये जा रहे थे कि वह रिलेशनशिप में हैं. लेकिन अफेयर के खबरों की पुष्टि तब हो गयी जब निक की एक्स गर्लफ्रेंड ने सीधा निशाना प्रियंका पर साधा. क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं.

बता दें, प्रियंका और निक के अफेयर की खबरों से निक की एक्स गर्लफ्रेंड को बहुत दुख पहुंचा है. निक की एक्स गर्लफ्रेंड का नाम डेल्टा है. निक और प्रियंका की बढ़ती नजदीकियों ने डेल्टा का दिल तोड़ दिया है. निक और डेल्टा एक दूसरे को 2011 से डेट कर रहे थे. वह एक सीरियस रिलेशनशिप में थे. लेकिन 2012 में दोनों के बीच दूरियां आनी शुरू हो गयी. डेल्टा इस इंतजार में थीं कि ये दूरियां एक न एक दिन खत्म हो ही जायेंगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. निक की लाइफ में प्रियंका के आने के बाद डेल्टा मायूस हो गयीं. उन्हें पता चल गया कि ये दूरियां कभी नहीं खत्म होने वालीं. डेल्टा ने कहा कि वह प्रियंका का किसी भी हाल में मुकाबला नहीं कर सकतीं क्योंकि प्रिंस हैरी की वाइफ, मेगन मर्कल जैसे बड़े-बड़े लोग उनके दोस्त हैं.

आजकल प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ कई इवेंट्स पर साथ नजर आ रही हैं. इसलिए कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. हालांकि अब तक दोनों ने रिश्ते में होने की बात पर चुप्पी साधी है और कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. बता दें कुछ दिनों पहले प्रियंका निक जोनस के कजिन Rachel Tamburelli की शादी में शामिल होने के लिए न्यू जर्सी पहुंची थी. शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें निक के साथ उनकी नजदीकियां साफ़ नजर आ रही थीं. बता दें फादर्स डे के दूसरे दिन से ही प्रियंका ने निक जोनस के पिता को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू कर दिया है. वहीं, निक के भाई भी प्रियंका की तारीफ करने से नहीं चूक रहे.

Facebook Comments