अनिल कपूर की बेटी सोनम की शादी में सिर्फ 13 दिन बचे….

सोनम कपूर की शादी को लेकर बी-टाउन में काफी चर्चाए हो रही हैं। बता दें कि अभी तक लाडली बेटी की शादी को लेकर ना अनिल ने कुछ कहा और ना ही उनकी बेटी ने। बता दें कि सोनम की शादी में सिर्फ 13 दिन ही बचे हैं।

जी हां कुछ दिन में सोनम दुल्हन बनकर अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर लेंगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे ‘मेरे लिए शादी से ज्यादा उसमें होने वाली रस्में ज्यादा महत्वपूर्ण हैं ।

शादी पर बहुत ज्यादा पैसे खर्च करना, मेरे हिसाब से ठीक नहीं है। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि शादी घर पर हो रही है या कहीं और।

एक्ट्रेस ने कहा कि मेरी शादी पूरी रीति रिवाज के साथ सभी रस्में होनी चाहिए। शादी में ज्यादा पैसे बर्बाद करना मैं ठीक नहीं समझती। मैं इस बात से बिल्कुल सहमत नहीं हूं ।’ सोनम के इस बयान से साफ है कि उनकी शादी बेहद साधारण तरीके से हो रही है। सोर्सेज की माने तो शादी की सभी रस्में 7 मई और 8 मई को पूरी की जाएंगी।

खबरों की माने तो शादी की तैयारी शुरू की जा चुकी है। पिछले दिनों फराह खान ने नेशनल टीवी पर कहा कि सोनम कपूर की संगती में डांस वो कोरियग्रोफ करेंगी जिसके बाद फैंस भी कन्फर्म हो गए। फिलहाल एक्ट्रेस की शादी बी-टाउन में चर्चा बनी हुई है। सोनम के बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा दिल्ली के बिजनेस मैन है। आपको बता दें कि आनंद अपैरल ब्रांड Bhane के मालिक हैं।

 

Facebook Comments