केस दर्ज, भीमराव आंबेडकर को भूमाफिया कहने का आजम खान पर लगा आरोप

Samajwadi party के वरिष्ठ नेता और यूपी के पूर्व मंत्री आजम खान की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। अभी हाल ही अमर सिंह ने आजम खान के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया था। लेकिन अब खबर आ रही हैं कि Azam Khan पर एक और केस दर्ज किया गया हैं। इस बार केस Bhim Rao Ambedkar का अपमान करने के मामले में केस दर्ज किया गया हैं। आजम खान के खिलाफ ये मामला अंबेडकर महासभा ने हजरतगंज कोतवाली में दर्ज कराया हैं।

बताया जा रहा हैं कि साल 2016 में आजम खान ने बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के खिलाफ विवादित बयान  दिया था। एफआईआर में आजम खान पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने कैबिनेट मंत्री रहते हुए बाबा साहब का अपमान किया और दो वर्गो के विवाद फैलाने की कोशिश की। आरोप हैं कि आजम खान पर आंबेडकर को भूमाफिया कहा था।

आपको बता दें कि हाल ही में Azam Khan ने खिलाफ राज्यसभा सदस्य Amar singh ने आरोप लगाया कि Azam khan ने मेरी बेटियों पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। अमर सिंह ने बताया कि मैंने अपनी बेटियों पर तेजाब फेंकने की धमकी देने के मामले में आजम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए गोमती नगर पुलिस थाने में प्रार्थना-पत्र दिया था। Amar singh ने दावा किया कि सपा नेता ने एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में उन पर और उनकी 17 वर्षीय जुड़वां बेटियों पर तेजाब फेंकने की धमकी दी थी।

वहीं अमर सिंह के द्वारा लगाए गए आरोपों को आजम ने साजिश करार दिया। उन्होंने कहा कि जो कि देश हित में नहीं है। यह देश की अखंडता को तोड़ने वाला है। आपको बता दें कि अमर ने एफआईआर में लिखाया है कि आजम देश में बवाल कराकर शांति को भंग करना चाहते हैं। इसके अलावा, अमर सिंह ने आरोप लगाया कि आजम ने प्रधानमंत्री को संकेत करते हुए आपत्तिजनक बयान भी दिया है। उन्होंने पुलिस को एक वीडियो फुटेज भी दी। इस फुटेज में आजम खान के बयान रिकार्ड है।

Facebook Comments