भारतीय टीम के स्विंग के जादूगर की पत्नी ने कहा- बदल गए हैं मेरे पति, वो अब पहले जैसे नहीं रहे….

अब भारतीय टीम के स्विंग के जादूगर भुवनेश्वर कुमार कि पत्नी नूपुर नागर ने हाल ही में क्विंट के साथ कुछ चैट्स के दौरान अपने पति के राज़ खोले। बता दें कि ये कपल एक दुसरे को काफ़ी समय से जनता था और 2017 में दोनों ने शादी भी कर ली। भुवनेश्वर को हाल ही में 2018 आईपीएल में सनराईज़र्स हैदराबाद का उप-कप्तान भी बना दिया गया है। और डेविड वार्नर के जाने के बाद केन विलियमसन को टीम का कप्तान बना दिया है।

एक इंटरव्यू में भुवनेश्वर ने बताया कि उन्हें किस तरह उनके टीम के कोच ने मेसैज किया कि उन्हें टीम का उप-कप्तान चुना गया है। उन्होंने हैदराबाद के आईपीएल में जीतने के बारे में बताया और ये भी बताया कि उनके के प्लेयर और ओरिजिनल कप्तान डेविड वार्नर को हुए बन के बाद उनकी टीम को कितना नुकसान होगा।

उन्होंने कहा कि वार्नर को उनकी टीम मिस करेगी। वे टीम के लिए एक मैच जिताऊ प्लेयर थे। और वे दुनिया के बेहरतीन फील्डरों में से एक थे। उन्होंने कहा कि उनके जैसे कई प्लेयर्स टीम को मिल जाएँगे पर उनको कोई रिप्लेस नही कर पायेगा।

बाद में इंटरव्यू में नुपुर नागर ने साथ बिताए सफ़र के बारे में कुछ रोचक बातें बताई। जब उनसे पूछा गया कि एक क्रिकेटर से शादी करना कितना मुश्किल रहा, तो उन्होंने कहा कि ये कोई आसान काम नहीं था, पर असल बात ये है कि वे दोनों काफ़ी समय से दोस्त थे और इसी के कारण दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

 

ये थोड़ा मुश्किल भी था क्यूंकि भुवनेश्वर हमेशा सफ़र करते रहते थे। भुवनेश्वर और नुपुर एक दूसरे को तब से जानते थें जब भुवनेश्वर 13 के और नूपुर 11 साल की थी। नुपुर ने कहा कि भुवनेश्वर अब पहले से काफ़ी बदल भी गए हैं। पहले वे ज्यादा मासूम और सीधे-साधे थे और अब स्मार्ट और चालाक हो गए हैं। और इस बात पर भुवनेश्वर ने कहा कि इसे मैच्युरिटी कहते हैं।

 

Facebook Comments