इस फिल्म में संजय दत्त दिखेंगे खतरनाक विलेन के रूप में, तोड़ सकती है बाहुबली का रिकॉर्ड

दोस्तों हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं। उस फिल्म का नाम शमशेरा है। इस फिल्म में संजय दत्त के साथ साथ रणबीर कपूर भी है जो इस फिल्म में हीरो का किरदार निभा रहे हैं। लेकिन सबसे मजेदार बात यह है कि रणबीर सिंह हीरो होकर भी डाकू का किरदार निभा रहे हैं।

इस फिल्म को करण मल्होत्रा द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। जिन्होंने ऋतिक रोशन और संजय दत्त को अग्नीपथ में डायरेक्ट किया था। इन्होंने ही उस फिल्म में सबसे खूंखार विलेन में से एक कांच का किरदार डायरेक्ट किया था इसलिए यह आशा जताई जा रही है कि संजय दत्त बहुत ही खतरनाक विलेन के रूप में आएंगे।

इस फिल्म को यश राज प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा जिससे साफ जाहिर होता है। इस फिल्म का बजट बहुत तगड़ा होने वाला है। साथ ही रणवीर की फिल्म संजू की कामयाबी के बाद रणवीर भी भारत के दिग्गज अभिनेता ओं में से एक बन गए हैं। जब दोनों लोग एक साथ एक पर्दे पर होंगे तो धमाका होना तो तय है।

इस फिल्म का एक एनिमेटेड तीसरे और पोस्टर रिलीज हो चुका है जिसमें रणवीर डाकू के कपड़ों में एक हाथ में थोड़ा और एक हाथ में तिल लिए दिखाई दे रहे हैं। जिसमें पता चलता है कि यह फिल्म कुछ हद तक बाहुबली। जैसी ही रहने वाली है। ऐसा कहना अभी जल्दबाजी होगा लेकिन फिर भी बाहुबली के क्रेज को देखते हुए कुछ ऐसा ही लगता है।

Facebook Comments