इस शो में नेगटिव किरदार में नजर आएंगी ये HOT बाला….

इस शो में वे नेगेटिव किरदार निभाती नजर आएंगी. खबर है कि इस शो के द्वारा सारा फिर से लोगो के दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए आने वाली हैं.

टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री सारा खान जल्द ही टीवी इंडस्ट्री में वापसी कर रहीं है. सारा ने टीवी शो “सपना बाबुल का – बिदाई” से इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद उन्हें काफी पसंद किया गया. सारा ने टीवी के कई शोज़ में काम किया हैं, जैसे – प्यार तूने क्या किया, जूनून, तुझसे है राब्ता, ससुराल सिमर का, भाग्यलक्ष्मी, सौभाग्यलक्ष्मी, संतोषी माँ, अकबर बीरबल, वो तेरी भाभी है पगले, कवच, दिल बोले ओबोरॉय, जाना ना दिल से दूर, शक्ति अस्तित्व के अहसास की आदि. अब जल्द ही सारा टीवी शो ‘वो अपना सा’ में नजर आने वाली हैं. इस शो में वे नेगेटिव किरदार निभाती नजर आएंगी. खबर है कि इस शो के द्वारा सारा फिर से लोगो के दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए आने वाली हैं. सारा ने अपने कमबैक को लेकर कहा कि “मैं अपनी वापसी को लेकर मैं खुश और उत्साहित हूं। रोना के किरदार में कई ग्रे शेड हैं। वो अर्जुन और जिया की प्रेमकथा में परेशानी पैदा करने की कोशिश करती है। मुझे लगता है कि दर्शकों को मैं काफी रोमांचित कर सकूंगी।”

Image result for sara khan

सारा ने केवल टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मो में भी काम किया हैं. आप सभी ने इन्हे डार्क रैनबो, तुझ से ही राब्ता, हमारी अधूरी कहानी में देखा होगा. बॉलीवुड के साथ ही सारा पाकिस्तानी शो में भी नजर आ चुकी हैं. इनकी निजी जिंदगी की बात की जाए तो जब वे Bigg Boss 4 रियलिटी शो का हिस्सा बनी थी तब उन्हें अपने को-पार्टिसिपेंट अली मर्चेंट से प्यार हो गया और उन्होंने शादी भी कर ली, लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों अलग हो गए. अब देखना ये है कि लोगो को सारा का किरदार पसंद आता भी है या नहीं..?

Facebook Comments