ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग पूरा कर घर लौटे बिग बी…

जोधपुर में ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग का शेड्यूल पूरा कर अमिताभ मुंबई लौट आए हैं। यहां बिग बी अपनी आने फिल्मों की शूटिंग और प्रमोशन करेंगे। आपको यह भी बता दें कि जोधपुर में एक्शन फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग के दौरान अमिताभ की सेहत भी खराब हुई थी।

बिग बी ने अपने ब्लॉग पर गुरूवार सुबह 5.30 बजे लिखा कि ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग का यह शेड्यूल खत्म हो गया है। उन्होंने लिखा कि शेड्यूल खत्म होने पर क्रू ने उन्हें बधाई दी। बिग बी ने आगे लिखा कि वे जल्द ही इस फिल्म के अगले और शायद आखिरी शेड्यूल के लिए इसी क्रू के साथ फिर काम करेंगे। अमिताभ ने ब्लॉग पर अपनी आगे की योजनाओं के बारे में बताया कि वे अब आने वाली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का प्रमोशन करेंगे और साथ ही ‘झुंड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे।

इसी महीने जौधपुर में शूटिंग के दौरान अमिताभ ने ब्लॉग लिख कर अपनी तबीयत ठीक न होने की जानकारी दी थी। जिसके बाद मुंबई से डॉक्टरों की एक टीम भी जौधपुर गई थी। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं। इस फिल्म में बिग बी के साथ आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं। इस फिल्म का एक हिस्सा जौधपुर के मेहरानगढ़ किले में शूट किया गया है।

Facebook Comments