बिग बॉस 11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता अस्पताल में भर्ती…

बिग बॉस सीजन 11 के सेकेंड रनर अप रहे कंटेस्टेंट विकास गुप्ता को हाल ही में तेज बुखार और कमजोरी के चलते अस्पताल में भर्ती हुए हैं। खाबर है कि विकास गुप्ता बिग बॉस से बाहर आने के बाद से लगातार पार्टी करते दिख रहे हैं। वह अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ काफी बिजी नजर आ रहे थे। वह लगातार अलग-अलग इवेंट्स में हिस्सा ले रहे थे और यहां-वहां सफर कर रहे थे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विकास को मुंबई के धीरुभाई कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि हालत स्थिर होने के बाद उन्हें अस्पताल से डिसचार्ज भी कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विकास के भाई ने बताया है- वह अस्पताल में भर्ती हुआ था लेकिन अब वह वापस आ गया है। उसे तेज बुखार और बहुत ज्यादा कमजोरी थी। उसे दवाइयां दी गई हैं। उसके पास बहुत ज्यादा काम था तो उसने कहा कि वह घर आ जाएगा और घर से ही काम करेगा।

आपको बता दें कि विकास गुप्ता ने फिल्हाल लॉस्ट ब्वॉयज वेलफेयर इनीशिएटिव नाम से एक प्रोजेक्ट शुरू किया है। वह इस नए काम को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं।  विकास गुप्ता बिग बॉस सीजन 11 के चहेते कंटेस्टेंट्स में से एक रहे हैं।

उन्होंने बहुत लंबा सफर तय किया था और उनके गेम प्लान के लाखों लोग दीवाने बन गए थे। वह टॉप-3 में तो पहुंचे थे लेकिन इसके बाद हिना खान और शिल्पा शिंदे ने कड़ी टक्कर देते हुए वोटों के आधार पर विकास को शो से बाहर कर दिया था।

 

Facebook Comments