दो साल बाद नए टीवी शो से कमबैक कर रही हैं दीपिका सिंह, बिग बॉस-12 का नहीं हैं हिस्सा

पॉपुलर शो ‘दिया और बाती हम’ की एक्ट्रेस दीपिका सिंह दो साल से पर्दे से छुट्टी पर हैं। मां बनने के कारण दीपिका ने काम से किनारा कर लिया था। अब वह वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जी हां दीपिका ने ठान लिया है कि वह जल्द ही किसी शो में वापसी करेंगी। खबर है कि दीपिका सिंह बहुत जल्द कमबैक करने वाली हैं। ‘दिया और बाती हम’ ने दीपिका को अलग पहचान दिलाने के साथ-साथ, दर्शकों के घर-घर में भी पॉपुलर किया।

2 साल पहले यह शो ऑफएयर कर दिया था। इसके बाद दीपिका ने छोटे पर्दे से दूरियां बना ली थी। लेकिन अब दीपिका बहुत जल्द कमबैक करने वाली हैं। दीपिका बहुत जल्द शो पटियाला बेब्स में नजर आएंगी। जानी मानी लेखक रजिता शर्मा यह प्रोजेक्ट हैं।  रजिता शर्मा ने कई सफल और हिट टीवी शोज दिए हैं। इन शो में ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे सुपरहिट शो शामिल हैं। खबर के अनुसार, रजिता बहुत जल्द नया प्रोजेक्ट पटियाला बेब्स लाने वाली हैं। उनका यह शो सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। खबर हैं, इस शो के लिए दीपिका को लीड रोल के लिए अप्रोच किया जा रहा हैं।

जब इस बारे में रजिता शर्मा से बात की गई तो उन्होंने दीपिका को लेकर साफ तौर पर कुछ नहीं कहा। रजिता शर्मा ने दिए इंटरव्यू में कहा- ‘मैं फ़िलहाल इसको लेकर कुछ ज्यादा बात नहीं कर सकती। इस प्रोजेक्ट अभी बात करना थोड़ी जल्दबाजी होगी। ये good न्यूज़ हैं अगर दीपिका इस शो से कमबैक करेंगी।’ वैसे पिछले काफी समय से यह खबर भी तेज हो रही हैं कि, दीपिका सलमान खान के शो बिग बॉस-12 में हिस्सा लेने वाली हैं। लेकिन इस बारे में दीपिका से पूछा गया तो, उन्होंने हर बार इन सभी खबरों को अफवाह ही करार दिया है।

दीपिका भले ही टीवी की दुनियां से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देती हैं। सोशल मीडिया का फायदा लेते हुए दीपिका हमेशा अपने फैंस से जुडी रहती हैं। दीपिका पॉपुलर टीवी शो ‘दिया और बाती हम’ से 5 सालों तक जुडी रही। इस शो से दीपिका को फेम, पॉपुलरटी और दर्शकों का बहुत प्यार मिला। शो के दौरान ही साल 2014 में शो के डायरेक्टर दीपक गोयल से शादी कर ली। इसके बाद 2017 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। दीपिका अपने डांस वीडियोज को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया पर दीपिका के कथक ओडिसी डांस वीडियो सुर्खियों में रहते हैं।

Facebook Comments