मोदी की बड़ी fan राजनीति में entry लेने को तैयार….

दिल्ली में एक चैनल के कार्यक्रम में भाग लेने आई कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें राजनीति में आने में कोई दिक्कत नहीं है। वो पीएम मोदी की बड़ी फैन हैं। जब किसी देश का प्रधानमंत्री पूर्व में चायवाला हो तो ये उस आदमी की महत्वकांक्षा नहीं बल्कि लोकतंत्र की जीत है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ऐसी खबर आई थी कि कंगना रनौत राजनीति में आने को तैयार हैं। ये भी बताया गया कि वो अपने गृहराज्य से चुनाव लड़ सकती हैं। हालांकि बाद में उनकी टीम ने इस तरह की ख़बरों का खंडन किया था।

दिल की बात खुलकर बोलने में माहिर कंगना रनौत ने खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बड़ा फैन बताते हुए कहा है कि उन्हें राजनीति में आने में कोई परहेज़ नहीं है बशर्ते उन्हें पॉलिटिक्स में आने के बाद उनकी मर्ज़ी से बोलने और कपड़े पहनने का हक़ हो।

कंगना ने कहा कि वो राजनीति में आ सकतीं हैं लेकिन एक तो उन्हें राजनीति करने वालों के कपड़े पसंद नहीं है और दूसरा कि अगर मैं राजनीति में आती हूं तो क्या उन्हें उनकी पसंद के कपड़े पहनने दिए जाएंगे और क्या उन्हें उनकी मर्ज़ी से बोलने की छूट होगी। कंगना ने कहा कि अक्सर राजनीति करने वालों को गलत समझ लिया जाता है जबकि ये एक अच्छा क्षेत्र है। बस पॉलिटिक्स वालों में ड्रेसिंग सेन्स नहीं है। वो जैसा बोलती हैं और कपड़े पहनती हैं, उस तरह से तो कोई भी उन्हें अपनी पार्टी का हिस्सा नहीं बनाएगा। अगर ऐसा नहीं है तो उन्हें कोई हर्ज़ नहीं हैl

 

Facebook Comments