शिल्पा शिंदे ने हिना की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ…..

बिग बॉस के घर के अंदर और बाहर दोनों जगह अक्सर लड़ते हुए नजर आई हैं। बता दें कि इस सीजन में शिल्पा शिंदे विजेता बनी थी और हिना खान पहली रनर अप थी।

शिल्पा ने तो बार खुलेआम कह दिया थी कि वे एक्ट्रेस हिना खान को बिल्कुल पसंद नहीं करती। लेकिन हाल ही में शिल्पा ने कुछ ऐसा किया जिससे उनके फैंस काफी हैरान हैं। शिल्पा ने ट्विटर के जरिए ये जाहिर कर दिया था कि वह इन सब चीजों से आगे जाना चाहती है और सारी कड़वाहट से दूर जाना चाहती है।

एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा से पूछा कि क्या वह हिना की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ाने वाली है? तो इस सवाल का जवाब देते हुए शिल्पा ने कहा, ‘बिल्कुल नहीं’। शिल्पा ने आगे कहा कि, ‘मैंने एक फैन द्वारा बनाए गए वीडियो को लाइक किया था जिसमें हिना के कुछ शॉट्स को रिएलिटी शो से निकाला गया था। वह काफी फनी था। हिना के फैंस को काफी बुरा लगा कि मैंने उस वीडियो को लाइक किया। मैंने ट्वीट किया कि उन्हें इतना रिएक्ट नहीं करना चाहिए।

शिल्पा आगे कहती हैं कि मुझे हिना से कोई दिक्कत नहीं है और ना ही वह मेरी कॉम्पटीशन है। हमारा रिएलिटी शो खत्म हो चुका है, तो पुरानी चीजों को बार बार लेकर आने का क्या फायदा है और उस पर हमारे फैंस का आपस में लड़ना गलत है। ये फैंस हमें बताने की कोशिश करते है कि किसने कैसे क्या कहा था और लोगों ने उसपर कैसे रिएक्ट किया था?’ उन्होंने आगे हिना से कहा कि वे अपनी जिंदगी में मजे करें और चिल करें।

Facebook Comments