BIGG BOSS 12: बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट का बड़ा बयान शो को लेकर….

‘बिग बॉस-12’ के इंतज़ार में सभी है सभी जल्द से जल्द ही इस शो को देखना चाहते है. शो के ऑडिशन चल रहे है अब देखना ये है कि शो कब आता है और ऑडिशन में कौन-कौन सिलेक्ट होता है. शो को लेकर कई तरह की अपडेट्स आ रही है और शो की अपडेट्स को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि शो में जो जोड़ियां देखने को मिलने वाली है वो सभी बहुत ही लाजवाब होंगी. इसी दौरान ‘बिग बॉस-11’ के कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता ने ‘बिग बॉस-12’ को लेकर एक बड़ी हिंट दी है जिससे बहुत कुछ साफ़ हुआ है. जी दरअसल में विकास ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें इतना पता है कि शो में जो जोड़ियां आने वाली है वो माँ-बीटा और भाई-बहन की हो सकती है और इस बार को शो काफी मजेदार होगा.

 

शो में हिस्सा लेने वाले लोग काफी शानदार होंगे और मजा दुगना होगा. शो में जैसा उनके और प्रियांक के साथ हुआ था, वैसा ही इस बार भी होगा. आपको बता दें कि प्रियांक और विकास एक-दूजे को शो में जाने से पहले से जानते थे लेकिन शो से निकलते निकलते दोनों एक-दूसरे के खिलाफ हो गए थे. अब ‘बिग बॉस-12’ में देखना दिलचस्प होगा कि माँ-बेटे एक-दूसरे के खिलाफ होते है या नहीं या फिर भाई-बहन या कोई और.

 

खबर ये भी है कि इस बार शो में लेस्बियन और गे कपल की एंट्री भी हो सकती है. शो को होस्ट करने की बात करे तो वह सलमान खान ही होंगे लेकिन उनके साथ एक फीमेल स्टार भी होगी, फीमेल स्टार में कटरीना कैफ का नाम लिया जा रहा है. यह बात सभी तक फाइनल नहीं है अब ये तो शो के आने के बाद ही पता चलेगा.

Facebook Comments