अजय देवगन की फिल्म फूल और कांटे की इस एक्ट्रेस का बिक गया घर और आज जी रही है ऐसी जिंदगी

ये बात बिलकुल सही है की समय का कुछ नहीं पता होता है.ये सभी के साथ लागू होता है वो चाहे कोई स्टार हो या आम आदमी.बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस हुए हैं जो समय के साथ बर्बाद हो गए.ऐसे ही आज हम आपको अजय देवगन की डेब्यू फिल्म फूल और कांटे की एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं.

अजय देवगन की फिल्म फूल और कांटे की इस एक्ट्रेस का बिक गया घर और आज जी रही है ऐसी जिंदगी

ये फिल्म अजय देवगन और एक्ट्रेस मधु की पहली फिल्म थी और इनकी पहली फिल्म ही सुपरहिट रही थी.इस फिल्म में इनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था.एक्ट्रेस मधु ने इसके बाद भी कई फ़िल्में की है.वो बॉलीवुड के अलावा मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी है.

ये एक्ट्रेस समय के साथ इतनी बदल जाएगी ये किसी ने नहीं सोचा था.इस एक्ट्रेस को भी एक बुरा वक़्त देखना पड़ा है और हम आपको बता दे आप में से बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि मधु हेमा मालिनी की भतीजी हैं और जूही चावला की भाभी हैंं.

साल 1999 में मधु ने आनंद शाह से शादी कर ली और आनंद एक बिजनेसमैन है. मधु को तो कुछ समय के बाद फ़िल्में मिलना बंद हो ही गया था और इसके साथ ही एक समय ऐसा भी आया था जब उनके पति का बिजनेस पूरी तरह से डूब गया था.

इसके बाद उनकी मुसीबतें काफी बढती गई थी.उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी बेचकर इनवेस्टर्स को 100 करोड़ रुपए चुकाए थे.इसके बाद वो करीब 6 महीने तक उनकी कंपनी बंद रही और इंप्लॉय को पैसे तक नहीं दे पाए थे.उनका अपना घर तक इसमें बिक गया था.

इसके चलते मधु एक समय में खूबसूरत दिखने वाली एक्ट्रेस से कुछ ऐसी हो गई जैसी आप उपर फोटो देख रहे हैं.मधु को लोग इस हालत में देखकर चोंक जाते है.अब समय किसी को नहीं देखता वो चाहे कितना भी बड़ा स्टार क्यों ना हो

Facebook Comments