करोड़ों कमाती है यह अभिनेत्री लेकिन घमंड बिल्कुल भी नहीं करती, ये तस्वीरें हैं सबूत

आप सभी का एक बार फिर से स्वागत है हमारे न्यूज़ चैनल में। दोस्तों जैसा कि आप सभी ने देखा होगा कि थोड़े से पैसे आ जाने पर ही लोग घमंड करने लगते हैं। कई बॉलीवुड कलाकार तो आम लोगों से अच्छे से बर्ताव भी नहीं करते हैं। मगर आज हम आपको एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताएंगे, जो करोड़ों कमाती है मगर बिल्कुल भी घमंड नहीं करतीं, तो चलिए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में कुछ दिलचस्प बातें।

दोस्तों हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा की, नुसरत फिल्मों, विज्ञापनों और ब्रांड प्रमोशन से करोड़ों कमाती है। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों में नुसरत एक ठेले से फल खरीदते हुए दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं वह फल वाले से काफी अच्छे से बर्ताव भी कर रही हैं और मुस्कुराकर उनसे बात कर रही हैं। किसी भी अभिनेत्री द्वारा सड़क से फल लेना और गरीब आदमी से ऐसा बर्ताव बहुत कम ही देखने को मिलता है। जैसे ही नुसरत को लोगों ने देखा, वहां भीड़ इकट्ठी हो गई और लोग नुसरत की तस्वीरें लेने लगे।

देखते ही देखते नुसरत की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली, सभी नुसरत भरूचा की काफी तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि नुसरत भरूचा ने प्यार का पंचनामा और आकाशवाणी जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। इसके अलावा इस वर्ष उनकी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ भी रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और यह फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा कमा कर सुपरहिट साबित हुई। जल्द ही नुसरत भरूचा फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और कंगना रनौत मुख्य भूमिका में होंगे।

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा की यह तस्वीरें आपको कैसी लगी एवं उनके बारे में आप क्या कहना चाहेंगे, अपने विचार कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Facebook Comments