पार्टी के दौरान बिल मांगने पर कुछ युवकों ने पब मालिक की जमकर की पिटाई…

रविवार एक रेस्टोरेंट में जन्मदिन की पार्टी के दौरान बिल मांगने पर कुछ युवकों ने पब मालिक की जमकर पिटाई कर दी। आरोपियों ने बीच-बचाव करने आए पब मालिक के भाई को भी पीट दिया। घटना के दौरान पब में अफरा-तफरी मच गई और वहां मौजूद ग्राहकों ने भाग कर अपनी जान बचाई। उधर, जख्मी हालत में पब मालिक व उसके भाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज के जरिये आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। पुलिस ने पब में हुक्का परोसने के आरोप में मालिक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। जिला पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि रविवार रात करीब एक बजे पुलिस को राजौरी गार्डन स्थित बुम बॉक्स रेस्टोरेंट व बार में गोली चलने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्टोरेंट मालिक राजुल गर्ग और उसके भाई निकुंज को जख्मी हालत में देखा। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

आरोप है कि इस बात पर राहुल और उसके दोस्त गुस्से में आ गए और राजुल के साथ गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर राहुल और उसके दोस्तों ने राजुल के साथ मारपीट शुरू कर दी। यह देखकर राजुल का भाई निकुंज उसे बचाने के लिए आया। पीड़ित के मुताबिक, हमलावरों ने उसे बियर का बोतल फेंककर मारा। बोतल फेंके जाने से वहां अफरा-तफरी मच गई और सभी ग्राहक वहां से भागने लगे।

पीड़ित राजुल गर्ग ने बताया कि वह पीतमपुरा में रहता है। वह अपने पाटर्नर मनीष के साथ राजौरी गार्डन में बुम बॉक्स नाम से रेस्टोरेंट व बार चलाता है। 11 मार्च की रात राहुल ने अपने जन्मदिन की पार्टी देने के लिए तीन टेबल बुक किया था। रात में वह अपने 15 दोस्तों के साथ पहुंचा, जिसमें तीन महिलाएं थी। राहुल व उसके दोस्तों ने ऑर्डर देकर शराब का सेवन किया। रात करीब एक बजे रेस्टोरेंट बंद होने का समय बताकर मालिक ने उनलोगों से बिल का भुगतान करने के लिए कहा।

 

Facebook Comments