लो हो गई भविष्यवाणी 2018 में राजस्थान जीतेगा IPL

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के साथ पहले भी जुड़े रहे स्टुअर्ट बिन्नी इस बार भी अपनी पुरानी टीम में है. राजस्थान रॉयल्स के हरफनमौला खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी को उम्मीद है कि दो साल बाद वापसी कर रही उनकी टीम 2018 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब अपने नाम करने में सफल होगी.

स्टुअर्ट बिन्नी को बेस प्राइज़ में उनकी पुरानी टीम ने अपने साथ रखा है. राजस्थान ने आईपीएल के पहले सीजन का खिताब अपने नाम किया था. तब राजस्थान के कप्तान रहे शेन वार्न इस साल टीम के साथ मेंटॉर के तौर पर रहेंगे.

टीम आस्ट्रेलिया के स्टीवन स्मिथ की कप्तानी में उतरेगी जिसमें बेन स्टोक्स, अंजिक्य रहाणे, संजू सैमसन और जयदेव उनादकट जैसे खिलाड़ी हैं.

स्टार स्पोटर्स ने शनिवार को एक बयान में बिन्नी के हवाले से लिखा, “हां, मेरा मानना है कि हमारे आईपीएल के दोबारा जीतने की संभावनाएं हैं. मौजूदा टीम में रहाणे, सैमसन के साथ अंतर्राष्ट्रीय स्टार स्टोक्स, जोस बटलर के अलावा उनादकट भी हैं. यह टीम संयोजन विजेता साबित हो सकता है.”

उन्होंने कहा, “यह सिर्फ जीत से शुरुआत करने और टीम के आत्मविश्वास की बात है.”

अपने पहले मैच में राजस्थान का सामना डेविड वार्नर की सनराइजर्स हैदराबाद से नौ अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होगा.

Facebook Comments