मैथेमैटिक टीचर आनंद कुमार की बायोपिक सुपर 30 चमकाएगी ऋतिक की किस्मत…

ऋतिक अक्सर अपने पापा की फिल्मो में ही हिट रहें हैं। अब जब ये विकास बहल के निर्देंशन में आ रही पटना के मैथेमैटिक टीचर आनंद कुमार की बायोपिक सुपर 30 में नज़र आ रहें हैं तो इनको और इनसे जुड़े लोगो को इनसे काफी उम्मीद हैं।

ऋतिक रोशन बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बहुत टैलेंटेड और वर्सटाइल अभिनेता हैं।  ऋतिक की एक्टिंग और उनके काम की तारीफ पूरी इंडस्ट्री में होती हैं इसके बावजूद ए लिस्टेड हीरों होने के बाद भी ऋतिक अपने करियर में वो नहीं अचीव कर पाए जो करना चाहते हैं।

ऋतिक ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की हैं । फिल्म में ऋतिक ने आंनद कुमार जैसा दिखने के लिए जिम भी छोड़ दीं हैं इसके अलावा इन्होंनें बिलकुल साधारण लुक अपना लिया हैं।  आजकल बॉलीवुड में बायोग्राफिज़ कुछ ज़्यादा ही बन रही हैं और हिट भी हो रही हैं ऐसे में ऋतिक का ये फार्मूला काम कर सकता हैं।

आपको बता दे आनंद कुमार पटना के एक ऐसे टीचर है जो बच्चो को आई आई टी की तैयारी मुफ्त में कराते हैं।अब देखने वाली बात ये हैं कि इस फिल्म के ज़रिये ऋतिक का करियर ग्राफ कितना ऊपर बढ़ पाता हैं माना जा रहा हैं कि फिल्म के कंटेंट के लिहाज़ से ये एक अच्छी फिल्म साबित होगी।

Facebook Comments