बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित मना रही 51वां बर्थ डे….

अपने डांस और दमदार एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करने वाली माधुरी दीक्षित का जन्म 15 मई 1967 को हुआ था। माधुरी ने अपने दमदार अभिनय और अपने बहतरीन डांस से सबके दिल में अपनी एक नई जगह बनाई है। माधुरी दीक्षित के डांस के फैन्स केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं।

माधुरी ने अब तक अपने फिल्मी करियर में दमदार और सुपरहीट फिल्में दी हैं। 90 दशक में माधुरी के ऊपर कईयों का दिल आया। फैंस के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स भी थे जिनका माधुरी के लिए दिल धड़का था। लेकिन इसी लिस्ट में बॉलीवुड का एक यंग स्टार है जिसका दिल माधुरी दीक्षित के लिए धड़कता है।

माधुरी दीक्षित एक ऐसी स्टार है जिसके साथ हर एक अभिनेता काम करना चाहता है। 90 के दशक में माधुरी दीक्षित का करियर शुरू हुआ था और उनका स्टारडम आज भी खत्म नहीं हुआ है। कुछ साल पहले बॉलीवुड के यंग स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘कॉफी विद करण’ में इस बात का खुलासा किया था।

सिद्धार्थ ने माधुरी दीक्षित के सामने प्यार का खुलासा हुआ था। इस शो के दौरान माधुरी  के बारे में सिद्धार्थ ने कहा, ‘वो बहुत अच्छी डांसर हैं। उनके मूव्स मेरे दिमाग में चलते रहते हैं। यही वो लड़की हैं जिसे बेडरूम तक ले जाना चाहता हूं।’ उन्होंने जब ये कहा था तो खुद करण का भी मुंह खुला रह गया था। इस पर सिद्धार्थ ने कहा था वह मेरे लिए मेरा पहला प्यार हैं आज भी उनसे पर्फेक्ट कोई भी नहीं है।

वहीं, जब माधुरी इस शों में पहुंची और करण ने  सिद्धार्थ का ये वीडियो दिखाया तो उन्होंने कहा था कि ‘मैं हैरान हूं। क्या सच में सिद्धार्थ ने ऐसा कहा है।’माधुरी जल्द‘बकेट लिस्ट’ नाम की एक मराठी फिल्म में नजर आएगी। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था। फिल्म 25 मई को रिलीज होने वाली है।

 

Facebook Comments