वैश्या के जीवन को देख कर अभिनेत्री सहम गई, बताया बिस्तर के नीचे रहते हैं बच्चे और पति

कुमकुम भाग्य TV सीरियल के अपने करियर की शुरुआत करने वाली मृणाल ठाकुर को आप अच्छी तरीके से जानते होंगे। अब तो आपको आपके नजदीकी सिनेमाघर में दिखाई दे जाएंगी मृणाल ठाकुर क्योंकि उनकी नई फिल्म आ गई है जिसका नाम है लव “सोनिया” यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में रिलीज हो चुकी है। फिल्म सच्ची घटना पर आधारित कहानी दिखाई गई है इसमें देह व्यापार करने वाली महिलाओं के विषय में दिखाया गया है। इस फिल्म को साइन करने के बाद मृणाल ठाकुर ने देह व्यापार करने वाली महिलाओं को करीब से जानने की कोशिश की जहां वह वैश्या के जीवन को देख कर आश्चर्यचकित हो गई।

वैश्या के जीवन को देख कर अभिनेत्री सहम गई, बताया बिस्तर के नीचे रहते हैं बच्चे और पति

दरअसल फिल्म की कहानी काफी रिसर्च के बाद मृणाल ठाकुर सोनिया के मुख्य किरदार में है। इसलिए वह उसके हकदार को अच्छी तरीके से जानने के लिए कोलकाता के सोनागाछी रेड लाइट एरिया मे गई जहां मृणाल ठाकुर ने इनकी जिंदगी को काफी करीब से देखा उनकी ऐसी हालत देख मृणाल ठाकुर सहम गई, उन्होंने देखा कि एक औरत 6 फुट चौड़ा और 8 फीट लंबे कमरे में एक बिस्तर के साथ रहती है और जब ग्राहक आते हैं तो उसी बिस्तर के नीचे उसके पति और बच्चे छुप जाते हैं। पूरे दिन में 30 से 40 ग्राहक उस महिला के पास आ जाते थे।

यह तस्वीर मृणाल ठाकुर की फिल्म से लिया गया है

यह फिल्म काफी शिक्षा प्रदान करती है इस में दिखाया गया है कि कैसे एक लड़की को देखने पार में धकेला जाता है इसमें मृणाल ने बहुत ही अच्छी एक्टिंग की है और इसके लिए उन्होंने पुरस्कार भी हासिल किया है। आपको यह फिल्म कैसी लगी है हमें कमेंट बॉक्स में अवश्य लिखें और हमें फॉलो जरूर करें।

Facebook Comments