इस जगह नदी में लोग करते हैं हस्तमैथुन, बच्चों के सामने मां-बाप करते है सेक्स…

दक्षिण प्रशांत महासागर के Mangaia द्वीप में पहले के समय में बूढी महिलाओं का 13 साल के लड़को के साथ सेक्स करना जरुरी माना जाता था, इसके पीछे की वजह ये होती थी कि वो लड़के समझ सके कि कैसे अपनी होने वाली पत्नी को खुश रखना हैं.

दुनिया में बहुत कुछ ऐसे तथ्य सुनने को मिलते है जिसे सुनने के बाद आँखे खुली की खुली ही रह जाती हैं. कुछ ऐसे ही तत्यों के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल में ये तथ्य सेक्स से जुड़े हुए हैं जो पहले के समय के हैं. आइए बताते हैं.

1. मिस्त्र की बात करें तो यहाँ पर पहले के समय में नाइल नदी हुआ करती थी जो मिस्त्र के देवता Atum के वीर्यपात बनाई गई थी. इस नदी को लोग आदर्श मानते थे और इस वजह से लोग पहले के समय में नदी में जाकर हस्तमैथुन किया करते थे. यह बहुत ही अजीब बात है लेकिन पहले के समय में ऐसा हुआ करता था.

2. पहले का समय बहुत ही अजीब था. जी हाँ, पहले के समय में Marquesas द्वीप में माता-पिता अपने बच्चो के सामने ही सेक्स किया करते थे.

3. मिस्त्र में ना जाने कितने ही ऐसे तथ्य है जो अजीब हैं. जी दरअसल में पहले मिस्त्र में ‘सिवा’ नाम की एक जनजाति रहती थी जिनमे होमोसेक्शुअल होना बहुत ही आम बात थी.

4. दक्षिण प्रशांत महासागर के Mangaia द्वीप में पहले के समय में बूढी महिलाओं का 13 साल के लड़को के साथ सेक्स करना जरुरी माना जाता था, इसके पीछे की वजह ये होती थी कि वो लड़के समझ सके कि कैसे अपनी होने वाली पत्नी को खुश रखना हैं.

5. पहले के समय में Inis Beag द्वीप में पुरुष अपने अपने अंडरवियर को उतारना उचित नहीं समझते क्योंकि इससे उन्हें ऐसा लगता हैं कि सेक्स सेहत को नुकसान होगा.

Facebook Comments