भाजपा ने कांग्रेस से मांगा जवाब, पाक की तारीफ कर घिरे सिद्धू

Kamrup: NDRF and State Disaster Response Force (SDRF) personnel carry out a search operation after a boat carrying 36 passengers capsized in the Brahmaputra river at Aswalakanta in Kamrup district of Assam, Wednesday, Sep 5, 2018. (PTI Photo) (PTI9_5_2018_000202A)

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अपने पाकिस्तान दौरे को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं। इस बीच खबर आई है कि पाकिस्तान की नई सत्तासीन इमरान खान की सरकार करतारपुर साहिब कॉरीडोर भारत के लिए खोलने के लिए तैयार हो गई है। हालांकि इस फैसले के बाद सिद्धू भाजपा के निशाने पर आ गए।

सिद्धू ने पाक को किया ‘नतमस्तक’
दरअसल कैबिनेट मंत्री ने इस फैसले पर खुशी जताते हुए कहा कि आज मेरे लिए जीवन सफल होने जैसी बात है। मैं इस फैसले के लिए अपने दोस्त और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के आगे नतमस्तक होकर शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने इसका ​विरोध करते हुए कहा कि सिद्धू ने पाकिस्तान की तारीफ कर देश का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस पर जवाब देना चाहिए।
PunjabKesari

करतारपुर साहिब कॉरिडोर खोलने को तैयार पाक
गौरतलब है कि पाकिस्तान सरकार की ओर से ऐलान किया गया है वह गुरुनानक देव जी की 550वीं पुण्यतिथि पर कॉरिडोर को खोलेगी। यह कॉरिडोर भारत में रहने वाले सिख श्रद्धालुओं के लिए काफी खास माना जाता है। खास बात ये है कि भारत और पाकिस्तान के बीच करतारपुर साहिब की दूरी महज तीन किलोमीटर है, अगर पाकिस्तान कॉरिडोर को खोल देता है तो भारतीयों के लिए अनमोल तोहफा होगा।

Facebook Comments