भाजपा समर्थक संदीप उर्फ टेनू बीच सड़क पर रोककर, अंधाधुंध गोलियां बरसाईं……

 प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक बाइक, कार के आगे और दो बाइक पर सवार युवक कार की अगले विंडो ग्लास से संदीप पर फायरिंग कर रहे थे. शहर के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की भी इसी तरह हत्या की गई थी.

23 वर्षीय संदीप सुबह अपनी आल्टो कार में जिम से लौट रहे थे, तभी उनके घर से करीब आधा किमी दूर  धनसार गोधर पुल के समीप तीन बाइक सवार अपराधियों ने उसकी कार को घेरकर उसपर ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात कर दी.

झारखण्ड के धनबाद जिले में गुंडागर्दी आम हो गई है, जिसे रोकने में पुलिस प्रशासन नाकाम हो रहा है, इसका ताज़ा उदहारण हल ही में सामने आया है. जिसमे बाइक पर सवार अपराधियों ने धनसार के भाजपा समर्थक संदीप उर्फ टेनू मोदी को बीच सड़क पर रोककर, उसपर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं. यह घटना शनिवार की है, गोलियां लगने से जख्मी हुए संदीप ने अस्पताल पहुँचने से पहले ही दम तोड़ दिया.

मृतक के बड़े भाई सूरज ने इस वारदात को लेकर धनसार के वार्ड पार्षद गुड्डू सिंह पर शक जाहिर किया है, सूरज ने हाल में ही गुड्डू सिंह से संदीप का विवाद होने की बात बताई है, यहां तक की गुडुडू सिंह द्वारा उसके भाई को धमकी मिलने का भी आरोप लगाया है, मृतक के पिता नेपाल प्रसाद मोदी ने पुलिस को बताया कि अज्ञात लोगों ने उसके बेटे पर हमला किया है, पिता के बयान के आधार पर छह अज्ञात के खिलाफ केंदुआडीह थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है, फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Facebook Comments