सलमान खान को सजा सुनाने के साथ-साथ 10,000 रुपए का जुर्माना….

कोर्ट ने सलमान खान को सजा सुनाने के साथ-साथ 10,000 रुपए का जुर्माना भरने को भी कहा है। कोर्ट ने इस मामले से जुड़े बाकी आरोपियों को बरी कर दिया है। सलमान के खिलाफ सुनाए गए इस फैसले से उनके फैंस काफी निराश हैं। वहीं अब एक्टर की सजा को लेकर बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के रिएक्शन भी आने लग गए हैं।रानी मुखर्जी, शिल्पा शिंदे, काम्या पंजाबी, सोना महापात्रा, प्रिया गुप्ता, मनवीर गुर्जर, सुभाष घई के रिएक्शन सामने आए हैं।

सलमान खान को 20 साल पुराने काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर सीजेएम कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है। इस पर फिल्मी सितारें और शुभचिंतक काफी भड़के हुए दिख रहे हैं।

सेलेब्स ने एक्टर को सपोर्ट किया है और कोर्ट द्वारा सुनाए गए फैसले पर सवाल उठाए हैं। बिग बॉस कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे ने कहा था कि लोग सलमान को पसंद करते हैं, वे एक बेहतरीन इंसान हैं। मैं आशा करती हूं कि सलमान इस सभी चीजों से जल्द ही बाहर निकलें।

दूसरी तरफ, ट्विटर पर दबंग खान के फैंस उनके समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस बाकी आरोपियों को बरी करने पर सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बाकी आरोपियों को बरी कर दिया है? वाह, ये सैफ अली खान, तब्बू आदि के लिए मजेदार होगा।

बिग बॉस विनर मरवीर  गुर्जर सहित बहुत से फिल्मी सितारों ने इस मसले पर अपना पक्ष रखा है। फिल्म मेकर सुभाष घई ने लिखा कि वह कोर्ट के फैसले से अचंभित हैं। वह सलमान को जल्द राहत मिलने की भी उम्मीद जता रहे हैं।

वहीं टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने इस फैसले को अंधा कानून करार दिया है। मनवीर ने कहा कि वाह रे कानून मर्ड्रर के पीड़ित को चक्कर कटवाता है और एक अच्छे इंसान को 20 साल से फंसा रखा है। वहीं सोना महापात्रा भी इस मामले में बोलती दिखी हैं। वहां सलमान की जमानत होने का इंतजार कर रही हैं।

 

 

Facebook Comments