पति ने संतान पाने के लिए किया ये नीच काम ……

पारिवारिक अशांति ठीक करने के लिए और नि:संतान महिला को संतान दिलाने का दावा करनेवाले एक ढोंगी तांत्रिक ने महिला का फायदा उठाया।

 

आरोप है तांत्रिक ने महिला को संतान दिलाने के नाम पर उसके साथ रेप किया। बताया जा रहा है कि इसके पहले भी तांत्रिक कई महिलाओं से साथ रेप कर चुका है। लेकिन पुख्ता सबूत नहीं होने के कारण उसे पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पायी थी। आरोपी रहमत अली शेख (42) को हावड़ा के जगतबल्लवपुर स्थित उसके आश्रम के बगल में बने कब्रिस्तान से गिरफ्तार किया गया। एक दंपती ने शेख के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई कि रविवार को उनकी आखिरी मुलाकात के दौरान तांत्रिक के सहयोगियों ने पीड़िता के पति को एक खंभे से बांधकर कमरे में अकेला छोड़ दिया।

 

इसके बाद आरोपी ने महिला के पति के सामने उसका रेप  किया और कैश समेत कीमती वस्तुएं लूट लीं। पुलिस उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार, स्थानीय एक महिला परिवारिक अशांति से मुक्ति पाने के लिए तांत्रिक के पास गयी थी। तांत्रिक ने उसे रविवार सुबह अकेले आने के लिए कहा था। उसके कहे अनुसार महिला तांत्रिक के घर पहुंची।

बता दें शिकायतकर्ताओं ने कहा, ‘वह दोनों स्कूल टीचर हैं लेकिन दोनों का कोई बच्चा न होने की वजह से वह तांत्रिक की शरण में गए थे।’ आश्रम से लौटते समय रविवार को दंपती ने रहमत और उसके साथियों के खिलाफ जगतबल्लवपुर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने महिला को मेडिको-लीगल परीक्षण के लिए भेज दिया। रिपोर्ट में साफ हो गया कि महिला के साथ बलात्कार हुआ है।

पुलिस ने शेख के आश्रम में छापेमारी की लेकिन आश्रम के लोगों ने बताया कि वह पास के कब्रिस्तान में मेडिटेशन के लिए गया है। इसके बाद आरोपी को वहां से गिरफ्तार किया गया। सोमवार को कोर्ट में पेशी के दौरान आरोपी ने स्वीकार किया कि दंपती की समस्या के समाधान के लिए उसने ऐसा किया लेकिन उसने यह भी दावा किया कि वह सब कुछ दंपती की सहमति से हुआ था।

उसने आरोप लगाया कि अब वही लोग आपराधिक मामले में फंसाने के लिए इससे इनकार कर रहे हैं। एडिशनल एसपी ग्रामीण बिस्वा चंद ठाकुर ने कहा, ‘हमने तांत्रिक को रेप, अवैध रूप से कैद और लूट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। उसे अब पुलिस हिरासत में रखा गया है। अब हम तांत्रिक के आश्रम में होने वाली गतिविधियों की जांच करेंगे।’

Facebook Comments