सलमान को है टेंशन,1,000 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान….

सुपरस्टार सलमान खान 2 दशक पुराने काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए गए हैं। जोधपुर कोर्ट ने इस मामले में सलमान को दोषी करार जबकि अन्य आरोपियों को बरी कर दिया है।जोधपुर की अदालत ने तब्बू, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे और नीलम कोठारी को बरी कर दिया है। कोर्ट ने सलमान खान को सजा 5 साल की सजा दी है। सजा सुनते ही सलमान की दोनों बहने फूट-फूटकर रोने लगी। बता दें कि सलमान जेल जाते हैं तो उन्हें 1,000 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हो सकता है। 

 

ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन ने इसकी जानकारी दी है कि सलमान खान के जेल जाने से उन्हें 1,000 करोड़ से ज्यादा का घाटा होगा। सलमान इन दिनों तीन फिल्मों (‘रेस-3’, ‘भारत’ और ‘दंबग-3’) में बिजी हैं। ‘रेस 3’ की शूटिंग हाल ही में खत्म कर सलमान आबु धाबी से लौटे हैं। ‘रेस 3’ बनकर तैयार है और कोर्ट से अभिनेता को पोस्ट प्रोडक्शन वर्क खत्म होने तक का समय मिल जाएगा। जबकि ‘भारत’ और ‘दबंग 3’ शुरुआती स्टेज पर हैं।

सलमान खान की सजा का सबसे ज्यादा असर उनके दो टीवी शो पर पड़ेगा। सोनी टीवी पर जल्द ही वह ‘दस का दम’ गेम शो लेकर आने वाले हैं। शो के अब तक प्रोमो ही रिलीज हो पाए हैं, शूटिंग शुरू होना बाकी है।

वहीं, कलर्स टीवी पर सितंबर महीने के आसपास सलमान विवादित शो ‘बिग बॉस’ के होस्ट बनकर नजर आते हैं। पिछले कई सीजन्स होस्ट कर चुके सलमान खान ‘बिग बॉस 12’ में नजर आएंगे या नहीं, इसपर सस्पेंस बना हुआ है। फिल्मों और टीवी शो के अलावा सलमान खान को ब्रांड एंडोर्समेंट्स की वजह से भी भारी नुकसान सहना पड़ सकता है।

 

Facebook Comments