संजय दत्त की आने वाली फिल्म होगी ब्लॉकबस्टर मल्टीस्टारर…..

 

इसी कड़ी में अब संजय दत्त ने एक और फिल्म में काम करने को हां की है। फिल्म का नाम होगा ब्लॉकबस्टर। ख़बर है कि संजय दत्त की वापसी के बाद रिलीज़ हुई पहली फिल्म भूमि के निर्माता संदीप सिंह, फिर से संजय दत्त के साथ फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म को संजू बाबा के करीबी अजय और लोवेल अरोड़ा डायरेक्ट करेंगे।

संजय दत्त ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि उन्हें हमेशा से ही कॉमेडी में मज़ा आता है। ऐसा लगता है जैसे इससे मेरी घर वापसी हो गई है। ब्लॉकबस्टर मल्टीस्टारर फिल्म होगी। और इस फिल्म को लेकर वो काफ़ी उत्साहित हैं।

संजय दत्त के फैन्स अपने स्टार से इस बात को लेकर ज़रूर खफ़ा होंगे कि जेल से सजा काटने के बाद पिछले साल बॉलीवुड में अपनी दूसरी पारी शुरू करने वाले संजू बाबा की अब तक सिर्फ एक फिल्म बड़े परदे पर आई है और ऐलान आधा दर्जन फिल्मों का हो चुका है।

इस फिल्म को मॉरिशस में शूट किया जाएगा। फिल्म की कहानी साजिद-फरहाद ने लिखी है। दोनों ने पहले भी संजय दत्त के साथ कॉमेडी फिल्म डबल धमाल में काम किया था। फिल्म अप्रैल में शुरू होगी और फिल्म की बाकी स्टार कास्ट को अभी तय नहीं किया गया है। अब बात संजय दत्त के फिल्मों की जिनकी लिस्ट काफ़ी लम्बी है। वो साहब बीबी और गैंगस्टर 3 की शूटिंग कर चुके हैं।

अफगानिस्तान में सुसाइड बॉम्बर्स की कहानी पर बन रही तोरबाज़ की शूटिंग चल रही है। उन्हें धमाल की नई सीरीज़ में एक छोटा सा रोल करना है। पूजा और आलिया भट्ट के साथ सड़क 2 को लेकर भी तैयारी शुरू है और संजय दत्त की निगाहें ‘दत्त बायोपिक’ की रिलीज़ पर भी हैं क्योंकि उसके बाद राजकुमार हिरानी फ्री होंगे और मुन्नाभाई 3 शुरू कर सकेंगे।

Facebook Comments