ये है बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की खूबसूरती का राज

अपनीबोल्ड अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करने वालीएक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की जल्द ही हेट स्टोरी- 4 फिल्म आने वाली है। हेट स्टोरी-4 की जारी ट्रेलर मेंउर्वशी रौतेला काफी हॉट अंदाज में दिख रही है। साथ ही फिल्म का एक गाना `नाम है मेरा-मेरा` काफी चर्चा में है।

महज 17 साल की उम्र ने मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज अपने नाम करने वालीउर्वशी रौतेलाकी खूबसूरती का राज जानते हैं आप?, नहीं तो जानिए इसके लिए क्या करती हैं उर्वशी…

उर्वशी रौतेला बचपन से ही साधारण रहीं है। उनकी मां मीरा रौतेला के मुताबिक उर्वशी पहले से ही खुद को लेकर बहुत ज्यादा कॉंशियस रहती थीं। इसलिए उन्होंने जंक फूड खाना बिल्कुल छोड़ दिया। अगर उन्हें कुछ खाने का मन भी हो तो वे घर में ही बनवाती हैं। उनका कहना है कि, बाहर के खाने में धूल मिट्टी या अन्य चीजों का असर होता ही है। इसलिए घर का खाना ज्यादा अच्छा होता है।

उनकी मां मीरा रौतेला ने बताया कि, उर्वशी पानी से लेकर खाना तक सब घर का ही इस्तेमाल करती हैं। साथ ही तीखा कम इस्तेमाल करती हैं। साथ ही उर्वशी खाने में वैसे तो सारी सब्जियां खाती हैं, लेकिन ज्यादातर वे ग्रीन वैज का प्रयोग करती हैं। साथ ही थोड़ी एक्सरसाइज।

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला का जन्म नैनीताल उत्तराखंड में हुआ था। उन्होंने अपने स्कूली दिनों के दौरान ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। वह 2011 में मिस टूरिस्ज्म क्वीन ऑफ़ द ईयर का ख़िताब और 2011 में मिस एशियन सुपर मॉडल का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी हैं।

उर्वशी रौतेला के करियर की शुरुआत एक्शन-रोमांस बेस्ड फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से हुई। इस फिल्म में वह सनी देओल की पत्नी की भूमिका में नजर आयीं थी।

Facebook Comments