एक बार फिर बॉबी देओल अपने एक्‍शन और स्‍टाइलिश अवतार में सलमान खान के साथ

सलमान ने बॉबी को ही ये फिल्म दिलवाई है। अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में सलमान खान के बारे में बात करते हुए बॉबी ने बताया कि कैसे उन्‍होंने अपने लगभग खत्‍म हो चुके करियर के लिए सलमान खान से बात की।

इस बार बॉबी खुलकर अपनी फलॉप कॅरियर पर बोल रहे हैं। हाल में एक इंटरव्यू में अपने करिअर और सलमान खान की मदद के लिए मीडिया के सामने दिल खोलकर रख दिया है।

सुपरस्‍टार धर्मेंद्र के बॉबी देओल एक बार फिर अपने एक्‍शन और स्‍टाइलिश अवतार में सलमान खान के साथ फिल्‍म ‘रेस 3’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में बॉबी जैकलीन फर्नांडिस जैसी हॉट एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते भी दिखेंगे।

सालों बाद भी सल्‍लू मियां को बॉबी की यह बात याद थी। बॉबी देओल ने ‘गुप्‍त’, ‘सोल्‍जर’, ‘हमराज’ जैसी कई सुपरहिट फिल्‍में दीं लेकिन कई हिट फिल्‍मों के बाद भी बॉबी देओल अचानक पर्दे से गायब हो गए। बॉबी कुछ एक फिल्मों में दिखते रहे लेकिन बात नहीं बनी। ऐसे में वह अब ‘रेस 3’ जैसी मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म से वापसी कर रहे हैं। यह सलमान भाईजान की मदद का ही कमाल है।

‘रेस 3’ का हिस्‍सा बनने और अपने ठंडे करियर पर बात करते हुए बॉबी देओल ने एक इंटरव्‍यू बताया कि कैसे वह अपने करियर में काफी अच्‍छा कर रहे थे और अचानक उनके पास काम आना बंद हो गया।

बॉबी ने बताया कि पिछले 2-3 सालों में मैंने लोगों से आगे से जाकर मिलना शुरू किया। सलमान से अपने मुलाकात पर बॉबी ने इस इंटरव्‍यू में बताया, ‘मुझे क्रिकेट बहुत पसंद है और मैं सीसीएल (सेलीब्रिटी क्रिकेट लीग) में खेल रहा था।

मेरी दाढ़ी बढ़ हुई थी क्‍योंकि मैं सोच रहा था कि ऑफबीट फिल्‍म ही कर लेता हूं। तब मुझे सलमान मिले और कहा ये दाढ़ी कटवा ले। तब मुझे सलमान ने कहा, ‘जब मेरा करियर ठीक नहीं जा रहा था, तब मैं तेरे भाई की पीठ पर चढ़ गया, संजय दत्त की पीठ पर चढ़ गया।’ तब मैंने सलमान से कहा, ‘मामू, तू मुझे अपनी पीठ पर चढ़ने दे..’तब सलमान ने मुझे कहा ठीक है तो दाढ़ी शेव कर ले। इसके बाद सलमान ने मेरे लिए बहुत कुछ करने की कोशिश की।

इस तरह बॉबी को सलमान खान ने अपने बैनर में बन रही रेस सीरिज की फिल्म रेस 3 दे दी। इस फिल्म के लिए सलमान ने बॉबी को पर्दे पर नंगा भी कर दिया।

बॉबी ने बताया कि फिर एक दिन उनका फोन आया और उन्‍होंने कहा, ‘शर्ट उतारेगा..?’. दरअसल मैं ऑनस्‍क्रीन शर्ट उतारने में विश्‍वास नहीं रखता, मुझे लगता है कि इसकी जरूरत नहीं है। ‘सोल्‍जर’ के दौरान भी रमेश जी चाहते थे कि मैं शर्ट उतारूं लेकिन तब मैं तैयार नहीं हुआ था। लेकिन सलमान के इस फोन के जवाब में मैंने कहा, ‘मामू मैं कुछ भी करूंगा।’ अपने फ्लॉप करियर को संवाने के लिए और सलमान मामू के लिए तो मैं अब कुछ भी करूंगा।

इसलिए सलमान खान ने बॉबी के डूबते करिअर को पतवार दे दी है। अब देखते हैं रेस के रिलीज होने के बाद बॉबी को क्या फायदा होता है? खैर ये भी कम नहीं है कि ‘रेस 3’ के अलावा बॉबी देओल जल्‍द ही ‘यमला पगला दीवाना 3’ और ‘हाउसफुल 4’ में भी नजर आने वाले हैं। ‘रेस 3’ 15 जून को रिलीज हो रही है।

Facebook Comments