क्वीन’ ने इन्हें बताया बॉलीवुड के सच्चे कलाकार…

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ और उम्दा अभिनेत्री कंगना रनौत आज अपना 31वा बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अपने आप में खोई रहने वाली इस एक्ट्रेस को एकांत पसंद है और कंगना आज जिस मुकाम पर हैं, वह उन्होंने खुद अपनी मेहनत से हासिल किया है. बॉलीवुड मूवी ‘क्वीन’ में जिस तरह वो दहाड़ी हैं और ‘रिवाल्वर रानी’ में जिस तरह से उन्होंने अभिनय किया है, उनकी एक्टिंग ने सबको यह बता दिया कि बतौर एक्टर उनका कोई मुकाबला नहीं.

कंगना ने आगे कहा, आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने उनकी फिल्म ‘क्वीन’ देखने के बाद उन्हें  एक पत्र लिखा और फिल्म की सफलता के लिए उन्हें बधाई दी. उन्होने कहा कई यह ठीक वैसा ही लगता है जब एक कलात्मक व्यक्ति दूसरे कलात्मक व्यक्ति के काम को देखता है, उससे कुछ सीखता है और उसकी सराहना करता है. कंगना को यह सब एक्सपीरियंस करके बहुत ख़ुशी हुई. उन्होंने कहा कि इतने बड़े कलाकारों द्ववारा सन्देश प्राप्त होना वाकई सम्मानजनक बात है.

अपनी इतनी बड़ी सफलता के बाद भी कंगना को कोई पार्टी करते या किसी तरह के जश्न में शामिल होते हुए नहीं देखा गया. इस सफलता ने कंगना को नहीं बदला और उनका कहना है कि, “मैं अपने आप में रहना पसंद करती हूं. मेरे लिए लोगों से घुलना-मिलना बहुत मुश्किल है. कई बार तो स्थिति यह आती है कि कोई समस्या आने पर मैं बिल्कुल ही एकांत में चली जाती हूं. भविष्य में भी शायद यह न बदले.”

Facebook Comments