आशिकी फिल्म के अभिनेता का अपनी मां के साथ ही था अफेयर…

फिल्म आशिकी में नजर आने वाले अभिनेता राहुल रॉय काफी समय पहले ही बड़े पर्दे से दूर हो चुके हैं. राहुल इस फिल्म से काफी ज्यादा मशहूर हुए थे. राहुल बिगबॉस सीजन-1 के विजेता भी रह चुके हैं. पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर राहुल कुछ दिनों पहले अचानक ही सुर्खियों में आ गए थे. मीडिया में कुछ समय पहले ऐसी खबरें सुनने में आ रही थी जिसमे एक बॉलीवुड अभिनेता का नाम उसकी माँ के साथ जोड़ा जा रहा था और ये अभिनेता थे राहुल रॉय.

जी हाँ… ऐसी खबरें सुनने में आ आई थी कि राहुल का उनकी माँ के साथ ही अफेयर चल रहा हैं. दरअसल हुआ कुछ यूँ था कि राहुल अपने कुछ दोस्तों के साथ एक होटल में पार्टी करने गए थे और उसी होटल में उनकी माँ भी अपनी कुछ सहेलियों के साथ पार्टी करने पहुंची थी. इस दौरान उनकी माँ ने राहुल के साथ डांस करने को कहा. राहुल अपनी माँ की इस डिमांड को टाल न सके जिसके बाद उन्होंने अपनी माँ के साथ डांस किया.

राहुल और उनकी माँ को साथ में डांस करता देख मीडिया ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया. जिसके बाद उनकी तस्वीरें ये कहकर वायरल कर दी गई कि राहुल का अफेयर किसी उम्रदराज महिला के साथ चल रहा हैं और उसी महिला के साथ वो डांस करते हुए भी नजर आए.

ऐसी खबरें सुनने के बाद राहुल गुस्से से आग बबूला हो उठे. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, ‘कम से कम ऐसी खबर छापने से पहले एक बार उन्हें मुझ से भी पूछ लेना चाहिए था कि आखिर वो महिला थीं कौन?’ राहुल ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो महिला उनकी माँ थी. आपको बता दे काफी समय से पर्दे से दूर राहुल जल्द ही फिल्म ‘वेलकम टू रशिया’ से बॉलीवुड में वापसी करने वाले हैं.

Facebook Comments