अरबपति बिजनेसमैन से शादी की करने के बाद ग्लैमर की दुनिया को हमेशा के लिए किया अलविदा….

बॉलीवुड की कई हिरोइन्स ऐसी है जिन्होंने बॉलीवुड स्टार्स से शादी ना करके बिजनेस मैन को अपने मंगेतर चुना है। हम ऐसी ही बॉलीवुड हसीनाओं के बारे में बताएंगे जिन्होंने अरबपति बिजनेसमैन से शादी की करने के बाद ग्लैमर की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

1. टीना अंबानी- 90 के दशक की मशहूर हिरोइन टीना मुनीम ने 35 से ज्यादा फिल्में करने के बाद उन्होंने उद्योगपति अनिल अंबानी से शादी की। शादी के बाद टीना ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया।

 

2. ईशा कोपिकर- एक विवाह ऐसा भी की हिरोईन ईशा कोपीकर ने भी बिजनेसमैन को ही अपना जीवन साथी चुना। 2009 में बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से शादी की करने के बाद ईशा ने फिल्मों और ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कहा दिया।

3. आयशा टाकिया- अपनी जिंदगी की हिट फिल्म देने के बाद आयशा टाकिया ने अपने ब्वोयफ्रैंड के साथ शादी कर ली। जिन से आयशा ने शादी की वह भी बिजनेसमैन हैं।

4. सेलिना जेटली- 2011 में बॉलीवुड हिरोईन सेलिना जेटली बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी की। शादी के बाद सेलिना ने फिल्मी दुनिया से दूर अपनी एक अलग जिंदगी बनाई। आज सेलिना अपने बच्चों और पति के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

5. जूही चावला-90 के दशक की सुपरहिट हीरोइन जूही नें भी बिजनेसमैन जय मेहता को ही अपना लाइफ पार्टनर चुना। शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली।

Facebook Comments